×

Agra News: भरे बाजार में सिरफिरे युवक ने युवती के ऊपर फेंका टॉयलेट क्लीनर, मामला दर्ज

Agra News: भरे बाजार में सिरफिरे युवक ने युवती के ऊपर टॉयलेट क्लीनर फेंक दिया। इस मामले में युवती की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Rahul Singh
Published on: 4 Jan 2023 5:40 PM GMT
Agra News In  Hindi
X

थाना सदर बाजार

Agra News: उत्तर प्रदेश के आगरा में सिरफिरे के दुस्साहस से युवती दहल गई है। भरे बाजार सिरफिरे ने टॉयलेट क्लीनर निकाला और युवती के ऊपर फेंक दिया। युवती हमले में बाल-बाल बच गई। युवती की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस ने आरोपी की पहचान कर ली है। आरोपी का नाम सौरभ शर्मा बताया जा रहा है। आरोपी सौरभ युवती के घर के पास ही रहता है।

ये है मामला

बताया जा रहा है कि दोनों के बीच पुरानी जान पहचान थी । लेकिन अब युवती, शरद से बात नहीं करती है। जबकि सौरभ उससे जबरन दोस्ती करने का दबाव बना रहा है। बताया जा रहा है कि युवती स्कूटी से कहीं जा रही थी। इसी बीच सौरभ शर्मा ने उसका रास्ता रोक लिया। युवती के ऊपर टॉयलेट क्लीनर फेंक दिया। घटना के बाद युवती और उसका परिवार बेहद डरा हुआ है।

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ किया मुकदमा दर्ज

वारदात को अंजाम देने के बाद सिरफिरा सौरभ शर्मा घर से फरार है । सदर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है । पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई है । पुलिस उपायुक्त शहर का कहना है कि आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं । जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

आरोपी और पीड़िता ने साथ में दी थी ग्रेजुएशन की परीक्षा

बताया जा रहा है कि आरोपी सौरभ शर्मा और पीड़िता ने साथ में ग्रेजुएशन की परीक्षा दी थी। इसी बीच दोनों में बातचीत शुरू हो गई थी। सौरभ शर्मा युवती को फोन भी करता था। युवती ने जब सौरभ से बात करना बंद कर दिया तो सौरभ ने उसका पीछा करना शुरू कर दिया। पहले भी सौरभ शर्मा ने युवती को परेशान किया था।

शिकायत करने पर सौरभ ने युवती से माफी मांगी थी। आज फिर सौरभ शर्मा ने युक्ति का पीछा किया और उसके ऊपर टॉयलेट क्लीनर से हमला किया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस सरगर्मी से आरोपी सौरव शर्मा की तलाश कर रही है।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story