×

Agra News: मौसेरी बहन को तमंचा दिखाकर युवक ने लूट लिया अपनी ही मौसी के जेवर

Agra News: आरोप है कि घर के अंदर घुसते ही दीपक ने कट्टा निकाल लिया और उनकी बेटी को धमकी देकर ज्वैलरी लाने के लिए कहा। दीपक ने उनकी बेटी को जान से मारने की धमकी दी।

Rahul Singh
Published on: 30 Dec 2022 10:29 AM GMT
Agra crime news
X

Agra crime news  (फोटो: सोशल मीडिया )

Agra News: उत्तर प्रदेश के आगरा में मौसेरे भाई ने बहन को तमंचा दिखाकर मौसी के घर में लूट कर ली। मौसेरी बहन को जान से मारने की धमकी दी। आरोपी के मौसा की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई है। वारदात के बाद बहन डरी हुई है। रोहित चौहान ने थाना एत्माद्दौला में मुकदमा दर्ज कराया है।

पुलिस को दी गई तहरीर में रोहित चौहान ने बताया है कि 20 दिसंबर 2022 को जब उनकी बेटी स्कूल से घर से वापस लौट रही थी। तब घर के पास उसे मौसी का बेटा दीपक खड़ा हुआ मिला। आरोपी इटावा का रहने वाला है। बेटी मौसेरे भाई को साथ लेकर घर आ गई। घर में उस वक्त कोई नहीं था। रोहित चौहान का आरोप है कि घर के अंदर घुसते ही दीपक ने कट्टा निकाल लिया और उनकी बेटी को धमकी देकर ज्वैलरी लाने के लिए कहा। दीपक ने उनकी बेटी को जान से मारने की धमकी दी। इस पर बेटी ने घबराकर दीपक को बता दिया कि पापा की सोने की चैन दराज के अंदर रखी हुई है। दीपक ने दराज तोड़ी और 2 लाख रुपये कीमत की चेन लूटकर मौके से फरार हो गया।

दीपक ने जाते-जाते मौसेरी बहन को जान से मारने की धमकी दी। कहा अगर किसी को कुछ बताया तो जान से मार दूंगा। रोहित ने बताया कि वारदात के बारे में बेटी ने उन्हें कोई बात नहीं बताई। लेकिन जब उन्हें घर के अंदर अपनी सोने की चैन नहीं मिली। तब बेटी ने उन्हें वारदात की जानकारी दी।

पुलिस ने दीपक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया

रोहित से मिली तहरीर के आधार पर पुलिस ने दीपक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई है। वारदात के बाद परिवार में दहशत का माहौल है। देखना होगा कि पुलिस सगी मौसी के घर में घुसकर लूट की वारदात को अंजाम देने वाले दीपक को कब तक गिरफ्तार कर पाती है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story