×

Agra News: ABVP की कार्यकर्ता से छेड़छाड़ और मारपीट, मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार

Agra News: पुलिस उपायुक्त आगरा शहर ने बताया कि आरोपी बंसी चाहर पैथोली बिचपुरी मार्ग से होकर भागने की फिराक में था

Rahul Singh
Published on: 13 July 2023 2:02 AM GMT

Agra News: उत्तर प्रदेश के आगरा में पुलिस ने सिरदर्द बन चुके बंसी चाहर को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया है । आरोपी की तलाश में पुलिस की 4 टीमें जगह-जगह दबिश दे रही थी । मेरठ मुजफ्फरनगर और आसपास के जिलों में चक्कर काट चुकी थी ।बंशी चाहर की फरारी की वजह से पुलिस को एबीवीपी संगठन की नाराजगी और मीडिया की किरकिरी झेलनी पड़ रही थी । पुलिस ने अब आरोपी को अवैध असलहा , बाइक और जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार कर लिया है ।

पुलिस उपायुक्त आगरा शहर ने बताया कि आरोपी बंसी चाहर पैथोली बिचपुरी मार्ग से होकर भागने की फिराक में था। पुलिस ने आरोपी की घेराबंदी कर ली । पुलिस को देखकर आरोपी बंसी चाहर भागने लगा । भागते भागते बंसी चाहर ने पुलिस पर फायरिंग की । पुलिस ने जवाबी कार्यवाही की । पुलिस की एक गोली बंसी चाहर के पैर में लगी और बंसी चाहर सड़क पर गिर पड़ा । पुलिस टीम ने घेर घोटकर आरोपी को पकड़ लिया । घायल बंसी चाहर को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है ।

महिला कार्यकर्ता के साथ गाली गलौज और जमकर मारपीट

आरोपी की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है । पुलिस उपायुक्त शहर ने बताया कि आरोपी का पुराना आपराधिक इतिहास भी सामने आया है । आपको बता दें कि आरोपी बंसी चाहर ने 9 जुलाई को एबीवीपी के स्थापना दिवस कार्यक्रम में शामिल होकर वापस लौट रही महिला कार्यकर्ता के साथ गाली गलौज और जमकर मारपीट की थी । मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया था । तभी से पुलिस को आरोपी की तलाश में लगी हुई थी । इस मामले को लेकर बुधवार को अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं ने पुलिस उपायुक्त शहर कार्यालय के सामने जमकर नारेबाजी की थी । पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठाए थे । पुलिस ने अपनी कार्यवाही से सारे सवालों के जवाब एक बार में दे दिए हैं । आरोपी अब अस्पताल में है । अपने किए पर पछता रहा है ।

Rahul Singh

Rahul Singh

Next Story