×

Agra News: अधिवक्ता की मौत के बाद वकीलों में आक्रोश, पुलिस से तीखी नोकझोंक

Agra News: आगरा के थाना सिकंदरा में यूपीएसआईडीसी मार्ग स्थित मंगलम आधार अपार्टमेंट में शुक्रवार रात को पुलिस दबिश के दौरान आठवीं मंजिल के गिरकर अधिवक्ता सुनील शर्मा की मौत हो गई। इस घटना को लेकर अधिवक्ता संगठनों में आक्रोश व्याप्त है।

Aakanksha Dixit
Published on: 2 March 2024 9:51 AM GMT
Agra News
X

आठवीं मंजिल से गिरकर अधिवक्ता की मौत source: Newstarck 

Agra News: उत्तर प्रदेश के आगरा में अधिवक्ता की मौत के बाद पुलिस और अधिवक्ता आमने-सामने आ गए हैं। पुलिस दबिश के दौरान आठवीं मंजिल से गिरकर अधिवक्ता सुनील शर्मा की मौत हो गई। घटना को लेकर अधिवक्ताओं में जबरदस्त नाराजगी है। इस दौरान पुलिस और अधिवक्ताओं के बीच जमकर तीखी नोंकझोंक हुई।

क्या है पूरा मामला

आगरा के थाना सिकंदरा में यूपीएसआईडीसी मार्ग स्थित मंगलम आधार अपार्टमेंट में शुक्रवार रात को पुलिस दबिश के दौरान आठवीं मंजिल के गिरकर अधिवक्ता सुनील शर्मा की मौत हो गई। इस घटना को लेकर अधिवक्ता संगठनों में आक्रोश व्याप्त है। शनिवार सुबह अधिवक्ताओं ने पुलिस प्रशासन की अर्थी निकाली। अर्थी का दहन करने के दौरान पुलिस और अधिवक्ताओं के बीच तीखी नोक झोंक हो गई। घटना को लेकर अधिवक्ताओं में जबरदस्त नाराजगी है। अधिवक्ता सुनील शर्मा पत्नी के साथ मंगलम आधार अपार्टमेंट के फ्लैट नंबर 801 में करीब एक महीने से रह रहे थे। रात को लगभग 10:45 बजे एक गाड़ी से 7-8 पुलिसकर्मी अपार्टमेंट पर पहुंचे। तीन दरोगा के साथ एक महिला पुलिसकर्मी के अलावा सादे कपड़ों में एक व्यक्ति और मौजूद था। उसके बाद वह सभी लोग अपार्टमेंट की सीढ़ियों की तरफ चले गए। पुलिस के पहुंचने के कुछ देर बाद ही किसी के गिरने की आवाज आई। इस पर अपार्टमेंट के भूतल पर टहल रहे लोगों ने गेट पर मौजूद गार्डों को बताया। गार्ड दौड़कर पहुंचे तो फ्लैट नंबर 802 की तरफ भूतल पर सुनील शर्मा गिरे हुए थे। तभी पुलिसकर्मी गाड़ी में बैठकर जाने लगे। लोगों ने उन्हें रोक लिया। इस पर पुलिसकर्मियों ने लहूलुहान अधिवक्ता को गाड़ी में रखा। इलाज के लिए अस्पताल ले गए। अस्पताल में डॉक्टरों ने अधिवक्ता को मृत घोषित कर दिया।

पत्नी का आरोप दरवाजा तोड़कर अंदर आई पुलिस

अधिवक्ता की पत्नी सुनीता शर्मा ने पुलिस पर आरोप लगाया है कि वह दवा खाकर सो रही थीं। तभी अचानक से धड़धड़ की आवाज आई। वह नींद से जग गई। उसके बाद उन्हें पता चला कि पुलिसकर्मी दरवाजा तोड़कर अंदर घुस आए थे। उसके बाद वह पूरे घर की तलाशी लेने लगे। तब उनके पति वहां पर नहीं थे। इसके बाद पुलिस चली गई। कुछ देर बाद गार्ड ने पति के गिरने की सूचना दी। सुनीता शर्मा का कहना है कि वो थाना न्यू आगरा पुलिस के खिलाफ कार्रवाई कराएंगी।

दबिश देने गयी थी पुलिस

पुलिस दबिश देने गई थी। माना जा रहा है कि वे छिपने के लिए फ्लैट संख्या 802 में गए थे। फ्लैट खाली पड़ा हुआ था और वहां निर्माण कार्य चल रहा था। तभी अधिवक्ता की गिरने से मौत हो गयी। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। अपार्टमेंट सहित अन्य लोगों के बयान लिए गए हैं। सीसीटीवी कैमरों के फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं।

Aakanksha Dixit

Aakanksha Dixit

Content Writer

नमस्कार मेरा नाम आकांक्षा दीक्षित है। मैं हिंदी कंटेंट राइटर हूं। लेखन की इस दुनिया में मैने वर्ष २०२० में कदम रखा था। लेखन के साथ मैं कविताएं भी लिखती हूं।

Next Story