×

Agra News: सीनियर छात्र का शर्मनाक कारनामा, 8वीं की छात्रा को शौचालय में दबोचा, दर्ज हुआ मुकदमा

Agra News: पीड़ित पिता ने जब इसकी शिकायत स्कूल प्रशासन से की। स्कूल प्रशासन पूरे मामले में टालमटोल करने लगा। शिकायत पत्र लेने के बावजूद सीसीटीवी कैमरे चेक नहीं कराए गए।

Arpana Singh
Published on: 14 Dec 2023 4:17 AM GMT
Agra News: सीनियर छात्र का शर्मनाक कारनामा, 8वीं की छात्रा को शौचालय में दबोचा, दर्ज हुआ मुकदमा
X

Agra News: आगरा के स्कूल में एक शर्मनाक हरकत सामने आयी। एक सीनियर क्लासेज के छात्र ने आठवीं की छात्रा को दबोच लिया। बताया जा रहा है कि छात्रा टॉयलेट मे थी। तभी सीनियर उसके पीछे टॉयलेट में पहुँचा और उसे दबोच लिया। उसके साथ अश्लील हरकतें की। मुकदमा दर्ज कर पुलिस आरोपी के खिलाफ कार्रवाई में जुट गई है।

मामला शाहगंज थाना क्षेत्र के एक प्रतिष्ठित स्कूल से जुड़ा हुआ है। पीड़ित छात्रा स्कूल में कक्षा 8वीं की छात्रा है। स्कूल में छात्रा से छेड़छाड़ की गई। स्कूल की ड्रेस पहने छात्र ने उसे शौचालय में गलत नीयत से पकड़ा और दबोच लिया। नाबालिग छात्रा के पिता ने थाने में तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल कराया है। छात्रा के पिता ने पूरी घटना की जानकारी दी है। बताया कि घटना सितंबर माह की है। शहर के प्रतिष्ठित स्कूल में उनकी बेटी पढ़ती है। कक्षा 8 की छात्रा है। पीड़ित पिता ने बताया कि बेटी स्कूल में के शौचालय गई थी। तभी पीछे से एक सीनियर छात्र भी पहुँचा। बेटी के साथ गलत हरकत की। गलत तरीके से उसे पकड़ा और छुआ। ऐसा एक बार नहीं बल्कि दो बार हुआ। इस घटना के बाद बेटी स्कूल जाने से डरने लगी। उसने स्कूल जाने से मना कर दिया। कारण पूछने पर बेटी ने पिता को पूरी घटना बताई। पीड़ित पिता ने जब इसकी शिकायत स्कूल प्रशासन से की। स्कूल प्रशासन पूरे मामले में टालमटोल करने लगा। शिकायत पत्र लेने के बावजूद सीसीटीवी कैमरे चेक नहीं कराए गए। इस घटना को 2 महीने बीत गए। स्कूल स्तर पर दोषी छात्र के खिलाफ कोई कार्रवाई नही हुई तो पीड़ित पिता ने अब थाना पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है ।

माता-पिता बोले लड़ेंगे कानूनी लड़ाई

पीड़ित पिता का कहना है कि अब शिकायत दर्ज करा दी है। पुलिस ने बेटी के साथ-साथ उनके और उनकी पत्नी के भी बयान भी दर्ज किए हैं। बयान दर्ज होने के बाद लेडी लॉयल में बेटी का मेडिकल कराया गया है। वह अपनी बेटी को इंसाफ दिलाने के लिए कानूनी लड़ाई लड़ेंगे। जिससे स्कूल प्रशासन इस तरह की मामलों में सख्ती बरतें। उनकी बेटी के साथ जो हुआ। वह किसी और बेटी के साथ नहीं होना चाहिए। इसलिए कार्रवाई जरूरी है। बड़ी बेटी के साथ छोटी बेटी भी इसी स्कूल में पढ़ती है। घटना के बाद से दोनों बेटियां स्कूल नहीं जा रही हैं। अब बेटियों को इस स्कूल में नहीं पढ़ाएंगे । जल्दी ही बेटियो को किसी दूसरे स्कूल में एडमिशन दिलाएंगे।

Snigdha Singh

Snigdha Singh

Leader – Content Generation Team

Started career with Jagran Prakashan and then joined Hindustan and Rajasthan Patrika Group. During her career in journalism, worked in Kanpur, Lucknow, Noida and Delhi.

Next Story