×

Agra: बेटा नहीं हुआ तो 12 साल बाद की पत्नी की हत्या ! शव को जलाया, पुलिस ने अस्थियों को फॉरेंसिक जांच के लिए भेजा

Agra News: एसीपी सौरभ सिंह का कहना है कि 'मृतका के पिता से मिली तहरीर के आधार पर पति समेत नामजद आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास किया जा रहे हैं।

Arpana Singh
Published on: 12 Dec 2023 5:23 PM GMT
Agra News
X

प्रतीकात्मक चित्र (Social Media)

Agra News: सात जन्मों तक साथ निभाने का वादा करने वाला पति शादी के 12 साल बाद पत्नी का कातिल बन गया। पत्नी के संतान पैदा नहीं हुई, तो पति ने दूसरी शादी करने के लिए उसकी हत्या कर दी। चुपचाप शव को ले जाकर अंतिम संस्कार कर दिया। मामला खुला तो पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मृतका की अस्थियां एकत्रित की। उन्हें जांच के लिए फोरेंसिक लैब भिजवा दिया है। पुलिस ने मृतक के पिता की तहरीर के आधार पर नामजद आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है ।

क्या है मामला?

यह मामला उत्तर प्रदेश के आगरा के थाना खंदौली क्षेत्र का है। फिरोजाबाद के फुलायची गांव की रहने वाली बच्चे की शादी 12 साल पहले खंदौली थाना क्षेत्र के रहने वाले गौरीशंकर के साथ हुई थी। शादी के बाद गौरी शंकर और बेबी के कोई संतान नहीं हुई। मृतका बेबी के पिता का आरोप है कि इस वजह से गौरीशंकर उनकी बेटी का उत्पीड़न करता था। आए दिन उसके साथ मारपीट करता था। कहता था कि वह दूसरी शादी करेगा। बेबी को जान से मार देगा। मृतका के पिता ने बताया कि बेबी ने कई बार उन लोगों को जानकारी दी थी, कि ससुरालीजन उनके साथ मारपीट करते हैं। इस पर उन्होंने बेबी के पति और ससुरालीजनों से बातचीत भी की थी। उन्हें समझाने का प्रयास भी किया था। इसके बाद भी ससुरालीजनों का उत्पीड़न कम नहीं हुआ।

शव को चुपचाप जला दिया

आरोप है कि सोमवार की रात को पति और ससुराली जनों ने बेबी के साथ मारपीट की। उसकी हत्या कर दी। इसके बाद शव को नदी किनारे ले जाकर चुपचाप जला दिया। इस बात की जानकारी होने पर मृतका के पिता ने पुलिस को सूचना दी।

एसीपी ने कहा- जल्द आरोपियों की होगी गिरफ़्तारी

एसीपी एत्मादपुर खंदौली पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे। मौके पर मिली अस्थियों को जब्त कर फॉरेंसिक जांच के लिए भिजवाया। एसीपी सौरभ सिंह (ACP Saurabh Singh) का कहना है कि 'मृतका के पिता से मिली तहरीर के आधार पर पति समेत नामजद आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास किया जा रहे हैं। जल्दी ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।'

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story