×

Agra News: जिला पंचायत सदस्य और इंस्पेक्टर के बीच आपत्तिजनक बातचीत का ऑडियो हुआ वायरल, पुलिस महकमे में मचा हड़कंप

Agra News: जिला पंचायत सदस्य रामौतार वर्मा और थाना प्रभारी पिढ़ौरा सत्य प्रकाश के बीच आपत्तिजनक बातचीत के ऑडियो वायरल हुए हैं।

Rahul Singh
Published on: 16 Sep 2023 10:20 AM GMT
X

Agra Viral Audio (Photo: Social Media)

Agra News: शुक्रवार देर शाम को थाना पिढ़ौरा इंस्पेक्टर और जिला पंचायत सदस्य के के बीच आपत्तिजनक बातचीत के ऑडियो वायरल हो गए है। सोशल मीडिया पर ऑडियो वायरल होने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है। ऑडियो में इंस्पेक्टर जेल में डालने की धमकी दे रहा है। ऑडियो की प्रथम जांच के अनुसार इंस्पेक्टर को निलंबित कर दिया गया है।

जानकारी के अनुसार वार्ड नंबर 45 से जिला पंचायत सदस्य रामौतार वर्मा और थाना प्रभारी पिढ़ौरा सत्य प्रकाश के बीच आपत्तिजनक बातचीत के ऑडियो वायरल हुए हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हुए ऑडियो में इंस्पेक्टर पिढ़ौरा सत्य प्रकाश थाना पिढ़ौरा में दर्ज एक मुकदमे में जिला पंचायत सदस्य रामौतार से बातचीत के दौरान कह रहे हैं कि हमने कई वादियों जेल भेजा है। कोई उनका कुछ नहीं उखाड़ पाया है। उनके पास हर चीज का तोड़ है। कोई ज्यादा बनेगा तो जेल भेज देंगे। वायरल ऑडियो में थानेदार खुद न्यायालय बन बैठा है। बातचीत के दौरान थाना प्रभारी पिढ़ौरा वादिया को ही जेल 420 के तहत जेल भेजने की धमकी दे रहा है। अन्य वायरल वीडियो में उच्च अधिकारियों को गाली गलौज व एसीपी पिनाहट को मुर्गा पार्टी देने की बात कह रहा है। वायरल ऑडियो में इस्पेक्टर कह रहा है कि एसीपी पिनाहट को 1000 रूपये किलो का मुर्गा खिलाना पड़ता है। वहीं इस मामले में एसीपी पिनाहट अमरदीप का कहना है ऑडियो संज्ञान में आया है ऑडियो की जांच की जाएगी ।

क्या था मामला

वहीं इस मामले में ऑडियो वायरल करने वाले जिला पंचायत सदस्य रामौतार वर्मा ने बताया कि एक माह पूर्व थाना पिढ़ौरा क्षेत्र के गांव वर पुरा निवासी मीरा ने गांव के ही लोगों के खिलाफ अपने पति पुन्नी लाल की हत्या का मुकदमा दर्ज कराया था। जिसमें जाँच इंस्पेक्टर ने गवाहो के फर्जी बयान दर्ज कर हत्या के मामले को नौ दिन में ही खत्म कर दिया था। जब उन्हें इस बात की भनक लगी तो उन्होंने डीसीपी पूर्वी के यहां प्रार्थना पत्र देते हुए जांच को दूसरे थाने में भिजवाए जाने की मांग की थी। लेकिन उससे पहले ही इंस्पेक्टर ने 302 का मुकदमा स्पंज कर दिया।

Snigdha Singh

Snigdha Singh

Leader – Content Generation Team

Started career with Jagran Prakashan and then joined Hindustan and Rajasthan Patrika Group. During her career in journalism, worked in Kanpur, Lucknow, Noida and Delhi.

Next Story