×

Agra: हत्या कर लिया थप्पड़ का बदला, पुलिस ने किया प्रदीप हत्याकांड का खुलासा, प्लान सुन चौंक जाएंगे आप

Agra Crime News: पुलिस ने परिजनों से मिली तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया और मामले की जांच शुरू की। पुलिस ने एक-एक कर वारदात की उलझी कड़ियों को जोड़ा। कत्ल की वजह और कातिल सामने आ गए।

Arpana Singh
Published on: 13 Nov 2023 5:37 PM GMT
Agra Crime News:
X

आगरा पुलिस की गिरफ्त में तीनों आरोपी (Social Media) 

Agra Crime News: शराब पी रहे युवक को थप्पड़ मारने की कीमत एक युवक को अपनी जान देकर चुकानी पड़ी। थप्पड़ मारने वाले युवक को शराबियों ने बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर वारदात का खुलासा कर दिया है।

क्या है मामला?

कत्ल की ये वारदात 9 नवंबर की है। आगरा के खंदौली थाना क्षेत्र में काशीराम कॉलोनी परिसर के अंदर युवक प्रदीप की डेड बॉडी पड़ी मिली थी। प्रदीप निजी कंपनी में नौकरी करता था। कुछ देर में घर वापस आने की बात कह कर निकाला था, लेकिन वापस नहीं लौटा। अगले दिन सुबह प्रदीप की डेड बॉडी मिली। प्रदीप के शरीर पर चोट के निशान थे। डेड बॉडी देखने के बाद यह तस्वीर साफ हो गई थी, कि प्रदीप की हत्या की गई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी हत्या की पुष्टि हुई।

पुलिस की सख्ती पर टूटे

पुलिस ने परिजनों से मिली तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया और मामले की जांच शुरू की। पुलिस ने एक-एक कर वारदात की उलझी कड़ियों को जोड़ा। कत्ल की वजह और कातिल सामने आ गए। पड़ताल में पुलिस को वारदात से जुड़े कुछ सुराग भी मिले। पुलिस ने संदेह के आधार पर सचिन, बृजेश और दीपू को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी। पुलिस ने सख्ती दिखाई तो तीनों हत्यारे टूट गए। उन्होंने वारदात का सच पुलिस के सामने उगल दिया।

ये थी मामले की वजह

आरोपियों ने पुलिस को बताया कि, एक दिन सचिन, बृजेश और दीपू साथ में बैठकर शराब पी रहा था। तभी प्रदीप वहां पर आया और सचिन को थप्पड़ मार दिया। सभी को गालियां दी। यह बात तीनों दोस्तों को चुभ गई। उन्होंने ठान लिया कि थप्पड़ का बदला प्रदीप की जान लेकर चुकाना है। वारदात के दिन तीनों ने प्रदीप को मिलने के बहाने से बुलाया। उनके नापाक इरादों से अनजान प्रदीप काशीराम कॉलोनी पहुंच गया। तीनों प्रदीप को अपने साथ काशीराम योजना में बने आवास के अंदर ले गए। उसके साथ जमकर मारपीट की। उसे छत पर ले जाकर नीचे फेंक दिया। प्रदीप की मौत हो गई। लाश को छोड़ आरोपी मौके से फरार हो गए। पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों को जेल भेज दिया गया है ।

क्या कहा पुलिस ने?

वारदात के बारे में नीरज कुमार मिश्रा, थाना प्रभारी, खंदौली ने बताया कि, 'तीनों आरोपी शहर से बाहर भागने की फिराक में थे। तीनों को ऊजराई चौराहे के पास से गिरफ्तार किया गया है। पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि शराब पीने के दौरान प्रदीप ने थप्पड़ मार दिया था, इसी बात का बदला लेने के लिए हमने प्रदीप की हत्या कर दी।'

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story