Agra News: रुपयों के लेनदेन को लेकर आमने-सामने आए दो कारोबारी भाई, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई वारदात

Agra News: निखिल अग्रवाल ने थाना सिकंदरा पुलिस को तहरीर दी है। हमलावरों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। निखिल अग्रवाल का आरोप है कि हमलावर उनसे जबरन हथियार दिखाकर 5, 30000 का चेक साइन करा लें गए है।

Arpana Singh
Published on: 11 Dec 2023 4:34 AM GMT
Agra News
X

Agra News (Photo: Social Media)

Agra News: उत्तर प्रदेश के आगरा में कारोबारी भाइयों से रुपए को लेकर मारपीट का मामला सामने आया है। मारपीट की वारदात सीसीटीवी कमरे में कैद हुई है। अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। पुलिस अधिकारियों ने वायरल वीडियो पर संज्ञान लेकर मामले में कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है।

मामला सिकंदरा थाना क्षेत्र का है। कारोबारी निखिल अग्रवाल ने थाने में तहरीर देकर कारोबारी मनोज गुप्ता और उनके साथियों पर मारपीट करने का आरोप लगाया है। निखिल अग्रवाल ने बताया कि कुछ समय पहले उन्होंने कारोबारी मनोज गुप्ता से 10 लाख रुपये कीमत की लोहे की सरिया और सीमेंट व्यापार के लिए उधार लिया था। उन्होंने आरटीजीएस के माध्यम से 10 लाख रुपए की उधारी चुका दी। आरोप है कि इसके बाद मनोज गुप्ता की नियत में खोट आ गई। वह माल के बदले निखिल अग्रवाल से 5लाख 30 हजार की मांग और करने लगा। आरोप है कि 10 दिसंबर की देर शाम मनोज गुप्ता अपने 8, 10 साथियों के साथ उनकी दुकान पर आये। धमकी देते हुए 5 लाख 30 हजार की रकम देने का दबाव बनाने लगा। विरोध करने पर मनोज और उसके साथ आये लोगो ने उनके साथ मारपीट शुरू कर दी। निखिल और उनके भाई मोहित अग्रवाल के साथ जमकर मारपीट की। मारपीट में दोनों भाइयों को चोटें आई हैं। निखिल अग्रवाल ने थाना सिकंदरा पुलिस को तहरीर दी है। हमलावरों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। निखिल अग्रवाल का आरोप है कि हमलावर उनसे जबरन हथियार दिखाकर 5, 30000 का चेक साइन करा लें गए है। घटना के बाद कारोबारी भाई दहशत में है।

प्रभारी निरीक्षक, सिकंदरा नीरज कुमार शर्मा का कहना है कि मारपीट का मामला सामने आया है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मामले की जांच की जा रही है, जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ नियम अनुसार कार्रवाई की जाएगी। वहीं, शिकायतकर्ता थाना पुलिस से सुरक्षा व्यवस्था मुहैया कराए जाने की मांग कर रहे है। थाना पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस हमलावरों की तलाश में जुटी हुई है।

Snigdha Singh

Snigdha Singh

Leader – Content Generation Team

Started career with Jagran Prakashan and then joined Hindustan and Rajasthan Patrika Group. During her career in journalism, worked in Kanpur, Lucknow, Noida and Delhi.

Next Story