Agra News: अमिताभ ठाकुर का योगी सरकार पर बड़ा हमला, बोले-भ्रष्टाचार कर रहे हैं सरकार के चहेते मंत्री और अफसर

Agra News: गिहार समाज के लोगों के साथ की बैठक। कहा, गिहार समाज के लोगों को जाति प्रमाण पत्र पर कंजर लिख कर दिया जाता है जबकि यह समाज अनुसूचित जनजाति का समाज है। समाज के लोगों की मांग है कि उनके प्रमाण पत्र पर गिहार अंकित किया जाए।

Rahul Singh
Published on: 3 July 2023 1:36 PM GMT
Agra News: अमिताभ ठाकुर का योगी सरकार पर बड़ा हमला, बोले-भ्रष्टाचार कर रहे हैं सरकार के चहेते मंत्री और अफसर
X
अमिताभ ठाकुर ने कहा- योगी सरकार के चहेते मंत्री और अफसर भ्रष्टाचार कर रहे हैं: Photo- Social Media

Agra News: उत्तर प्रदेश के आगरा में पूर्व आईपीएस और आजाद अधिकार सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमिताभ ठाकुर ने यूपी सरकार पर हमला बोला है। पूर्व आईपीएस अमिताभ ठाकुर ने कहा कि योगी सरकार पुलिसिया सरकार है। पुलिस द्वारा हाफ एनकाउंटर, फुल एनकाउंटर और फर्जी एनकाउंटर किए जा रहे हैं। योगी सरकार के चहेते अफसर और मंत्री भ्रष्टाचार कर रहे हैं। जनता सब जानते हुए भी चुप है क्योंकि जो भी सरकार के खिलाफ बोलता है पुलिस उस पर कार्यवाही कर देती है।

यह सारी बातें पूर्व आईपीएस अमिताभ ठाकुर ने अपने आगरा दौरे के दौरान कही। पूर्व आईपीएस ने शाहगंज में गिहार समाज के लोगों के साथ बैठक की। उन्होंने कहा कि गिहार समाज के लोगों को जाति प्रमाण पत्र पर कंजर लिख कर दिया जाता है जबकि यह समाज अनुसूचित जनजाति का समाज है। समाज के लोगों की मांग है कि उनके प्रमाण पत्र पर गिहार अंकित किया जाए। आजाद अधिकार सेना लोगों की इस लड़ाई में गिहार समाज के साथ है। आजाद अधिकार सेना शासन-प्रशासन, अधिकारियों तक समाज की बात पहुंचाने का काम करेगी।

सीबीआई जांच करवाने की मांग

इसके साथ ही अमिताभ ठाकुर ने इनर रिंग रोड निर्माण में भ्रष्टाचार की शिकायत पर दर्ज हुई एफआईआर की सीबीआई जांच करवाने की मांग की। कहा कि आजाद अधिकार सेना इस मामले को हाईकोर्ट तक ले जाने का काम भी करेगी। धनौली मलपुरा मार्ग पर नाला निर्माण के मामले को लेकर भी अमिताभ ठाकुर ने प्रदर्शन करने की बात कही। आगामी 2024 लोकसभा चुनाव को लेकर पूछे गए सवाल पर उन्होंने कहा कि जिन भी सीटों पर अच्छे प्रत्याशी मिलेंगे आजाद अधिकार सेना मिलकर उसे चुनाव लड़वाएगी।

बताया कि उन्होंने किसान नेता श्याम सिंह चाहर से भी मुलाकात की है। किसानों की मांग पर समर्थन किया जाएगा। अमिताभ ठाकुर आगरा में संगठन के पदाधिकारियों की घोषणा कर दी है। आगरा में अशोक कुमार सिंह ( मुखिया जी) को आजाद अधिकार सेना का जोनल अध्यक्ष और वरिष्ठ अधिवक्ता सत्यप्रकाश सिंह धाकरे को जोनल उपाध्यक्ष घोषित किया है।

Rahul Singh

Rahul Singh

Next Story