×

Agra News: मुकदमे की विवेचना करने गए दरोगा पर हमला, आरोपियों के खिलाफ दर्ज हुआ मुकदमा

Agra News:मुकदमे की विवेचना करने गए दरोगा से आरोपी पक्ष ने जमकर खींचतान की। इतना ही नहीं महिलाएं डंडा लेकर दरोगा को मारने के लिए दौड़ गईं, इस मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है ।

Arpana Singh
Published on: 26 Nov 2023 5:05 PM GMT
Inspector attacked when he went to investigate the case, case registered against the accused
X

मुकदमे की विवेचना करने गए दरोगा पर हमला, आरोपियों के खिलाफ दर्ज हुआ मुकदमा: Photo- Newstrack

Agra News: उत्तर प्रदेश के आगरा जनपद में 24 घंटे के अंदर पुलिस टीम पर हमले का दूसरा मामला सामने आया है । मुकदमे की विवेचना करने गए दरोगा से आरोपी पक्ष ने जमकर खींचतान की। इतना ही नहीं महिलाएं डंडा लेकर दरोगा को मारने के लिए दौड़ गईं, इस मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है । वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए पुलिस के अधिकारियों ने नामजद लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए हैं ।

विवेचना करने गए दरोगा को बनाया बंधक

पूरा मामला कागरोल थाना क्षेत्र के गांव घेरा खुर्द का है। थाने में तैनात दरोगा पुनीत कुमार पुलिस कर्मियों के साथ मुकदमे की विवेचना करने के लिए आरोपी के घर गए थे । दरोगा आरोपी को पकड़ कर थाने लाना चाहते थे । इसी दौरान मौके पर मौजूद लोगों ने दरोगा को घेर लिया । दरोगा से जमकर खींचतान की । खींचते हुए दरोगा को घर के अंदर ले गए और बाहर से दरवाजा बंद कर लिया । हमलावरों ने दरोगा को जमकर खरी-खोटी सुनाई । खूब भला बुरा कहा । एक युवक और एक युवती तो हाथ में डंडा लेकर दरोगा को मारने तक चले आए ।

दरोगा से खींचतान का वीडियो वायरल

मौके पर मौजूद लोगों ने इस पूरी घटना का वीडियो बना लिया । दरोगा से खींचतान का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है । अधिकारियों में वायरल वीडियो पर संज्ञान लिया है दरोगा से खींचतान करते नजर आ रहे लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए हैं । दरोगा की शरीर पर थाना कागरोल पुलिस ने नामजद लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है । पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है । सामने आए वीडियो के आधार पर हमलावरों की पहचान की जा रही है। बताया जा रहा है की घटना के बाद हमलावर घरों से फरार हो गए हैं । पुलिस टीम में सरग गर्मी से हमलावरों की तलाश कर रही है । घटना के बाद गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है ।

एसीपी सैया पीयूष कांत राय: Photo- Newstrack

दरोगा पर हमला करने वालों पर सख्त कार्रवाई के आदेश

एसीपी सैया पीयूष कांत राय ने बताया कि "मुकदमे की विवेचना करने के लिए दरोगा पुनीत कुमार पुलिसकर्मियों के साथ गांव गए थे । जहां दरोगा के साथ खींचतान और अभद्रता की गई है । मामले में मुकदमा दर्ज कर दोषियों के खिलाफ विधि कानूनी कार्रवाई की जाएगी । आरोपियों की तलाश की जा रही है ।"

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story