×

Agra News:आगरा में पुलिस टीम पर जानलेवा हमला , पुलिस हेड कांस्टेबल और कांस्टेबल गंभीर रूप से घायल

Agra News: उत्तर प्रदेश से आगरा में पुलिस टीम पर जानलेवा हमले का एक और मामला सामने आया है । अपराधी का सत्यापन करने गई पुलिस टीम पर लोगों ने हमला कर दिया । पथराव में एक हेड कांस्टेबल और एक कांस्टेबल को गंभीर चोटें आई है ।

Arpana Singh
Published on: 28 Nov 2023 5:47 PM GMT
Deadly attack on police team in Agra, police head constable and constable seriously injured
X

आगरा में पुलिस टीम पर जानलेवा हमला, पुलिस हेड कांस्टेबल और कांस्टेबल गंभीर रूप से घायल: Photo- Newstrack

Agra News: उत्तर प्रदेश से आगरा में पुलिस टीम पर जानलेवा हमले का एक और मामला सामने आया है । अपराधी का सत्यापन करने गई पुलिस टीम पर लोगों ने हमला कर दिया । पथराव में एक हेड कांस्टेबल और एक कांस्टेबल को गंभीर चोटें आई है । दोनों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है । वारदात के बाद पुलिस ने मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है । अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीम ताबड़तोड़ दबिश दे रही है ।

बताया जा रहा है जी खंदोली थाना पुलिस अपराधियों का सत्यापन करने के लिए गांव में गई थी । इसी दौरान मारपीट के मुकदमे में वांछित आरोपी कासिम पर पुलिस की नजर पड़ गई । पुलिस पुलिस को देखकर आरोपी कासिम भागने लगा । पुलिस ने घेराबंदी कर आरोपी को पकड़ लिया । ये देख आरोपी कासिम के समर्थक और पारिवारिक मौके पर आ गए । उन्होंने पुलिस पर हमला कर दिया । जमकर पथराव किया ।

पथराव में पुलिस हेड कांस्टेबल और कांस्टेबल गंभीर रूप से घायल

हमले में हेड कांस्टेबल कैलाश चंद्र और हरेंद्र के गंभीर चोटें आई हैं । टीम में शामिल अन्य पुलिसकर्मी भी मामूली घायल हुए हैं । पथराव होते ही मौके पर भगदड़मच गई । लेकिन पुलिस कर्मियों ने हिम्मत नहीं हारी । आरोपी कासिम को मौके पर ही दबोच लिया । जबकि हमले में शामिल अन्य आरोपी मौके से फरार हो गए । घटना की जानकारी मिलते ही कई थानों का पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गया । हमलावरों की तलाश में पुलिस कि टीमें में ताबड़तोड़ दबिश दे रही है । वारदात के बाद हमलावर घरों से फरार हो गए हैं । पुलिस में नामजद और अज्ञात हमलावरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है । पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास में जुटी हुई है । घटना के बाद मौके पर सन्नाटा पसरा हुआ है । पुलिस की कार्रवाई से लोग सहमे में हुए हैं । गांव के युवा भूमिगत हो गए हैं ।

3 बार लगातार पुलिस टीम पर हो चुके हैं हमले

पिछले कुछ दिनों में पुलिस टीम पर हमले का यह तीसरा मामला है । तीन दिन पहले लोहा मंडी थाना क्षेत्र के ख़ातिपाड़ा में पुलिस टीम पर हमला हुआ था । इसके बाद कागरोल पुलिस टीम पर हमला हुआ । अब खंदोली पुलिस पर हमलावरों ने जानलेवा हमला किया है।


हमलावरों के खिलाफ दर्ज हुआ मुकदमा

एसीपी कोतवाली सुकन्या शर्मा ने कहा "अपराधियों का सत्यापन करने गई पुलिस टीम पर जानलेवा हमला हुआ है । हमले में हेड कांस्टेबल और कांस्टेबल गंभीर रूप से घायल हुए हैं । दोनों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है । मुख्य आरोपी कासिम को गिरफ्तार कर लिया गया है । मुकदमा दर्ज कर दोषियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी ।"

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story