Agra News: खड़े ट्रक में घुसा बाइक सवार, मौके पर दर्दनाक मौत, CCTV में कैद हुआ भीषण हादसा

Agra News: हादसे के वक्त युवक तेज रफ्तार में बाइक दौड़ा रहा था, लेकिन उसने हेलमेट नहीं पहना हुआ था। हादसे के बाद लोग यही कह रहे हैं कि युवक ने अगर हेलमेट लगा रखा होता, तो शायद उसकी जान बच जाती।

Arpana Singh
Published on: 12 Feb 2024 6:01 AM GMT
X

Agra Road Accident (Social Media)

Agra News: आगरा जनपद में रात के अंधेरे में तेज रफ्तार से बाइक दौड़ना बाइक सवार के लिए मौत का कारण बन गया। युवक सामने खड़े ट्रक में घुस गया। युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। हादसे का सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। मामला उत्तर प्रदेश के आगरा में शमशाबाद थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक रात में राजा खेड़ा रोड पर बाइक सवार युवक शमशाबाद की तरफ से आ रहा था। बाइक बहुत स्पीड में थी। सामने ट्रक खड़ा था। अंधेरे में युवक ट्रक को देख नहीं पाया। तेज रफ्तार में बाइक सवार युवक ट्रक के पिछले हिस्से में घुस गया। हादसे के बाद लोग मौके पर पंहुचे। तब तक युवक की मौके पर ही मौत हो गई थीृ। हादसा इतना भीषण था कि बाइक के मानो परखच्चे उड़ गए।

हेलमेट लगा होता तो बच सकती थी युवक की जान

हादसे के वक्त युवक तेज रफ्तार में बाइक दौड़ा रहा था, लेकिन उसने हेलमेट नहीं पहना हुआ था। हादसे के बाद लोग यही कह रहे हैं कि युवक ने अगर हेलमेट लगा रखा होता, तो शायद उसकी जान बच जाती। सड़क हादसे में जाने वाली अधिकांश मौत से हेलमेट न लगाने की वजह से होती है। दो पहिया वाहन चलाते समय हेलमेट लगाना बेहद जरूरी है। हादसे के वक्त हेलमेट सुरक्षा कवच का काम करता है।

नहीं हो पाई है मृतक की पहचान

हादसे में मरने वाले युवक की अब तक पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस बाइक नंबर के आधार पर युवक की पहचान के प्रयास में जुटी हुई है। पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजवा दिया है।

हादसे की कहानी बयां कर रहा है सीसीटीवी

जिस जगह पर हादसा हुआ है वहां पर सीसीटीवी कैमरा लगा हुआ था। हादसे की पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हुई है। वीडियो में नजर आ रहा है कि युवक तेज रफ्तार से बाइक चलाते हुए आ रहा था। सड़क के किनारे ट्रक खड़ा हुआ था। युवक जब तक कुछ समझ पाता वह बाइक के साथ ट्रक में घुस गया। बाइक ट्रक के नीचे टायरों में फंस गई। युवक की हादसे में मौके पर ही मौत हो गई।

इंस्पेक्टर शमसाबाद वीरेश पाल गिरी ने बताया कि मृतक की अब तक पहचान नहीं हो पाई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजवा दिया गया है। ट्रक में बाइक टकराने की वजह से युवक की मौत हुई है।



Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story