×

Agra News: बड़े भाई को सगे छोटे भाई ने उतारा मौत के घाट, कातिल भाई हुआ गिरफ्तार, पुलिस ने बताई रोंगटे खड़े कर देने वाली सच्चाई

Agra News: सनी ने बताया कि उसने भाई का गला दबा दिया जिससे भाई की मौत हो गई। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी सनी मौके से फरार हो गया। आरोपी सनी ने ही फोन करके अपनी भाभी को भाई दीपचंद की मौत होने की जानकारी दी थी।

Arpana Singh
Published on: 17 Nov 2023 5:38 PM GMT
Elder brother was killed by younger brother for money, murderer brother arrested, police revealed
X

बड़े भाई को छोटे भाई ने पैसे के लिए मार डाला, कातिल भाई हुआ गिरफ्तार, पुलिस ने किया खुलासा: Photo- Newstrack

Agra News: उत्तर प्रदेश के आगरा में पुलिस ने कत्ल की वारदात का खुलासा किया है। बड़े भाई की हत्या के आरोप में छोटे भाई को गिरफ्तारी हुई है। पुलिस पूछताछ में आरोपी ने वारदात से जुड़ी रोंगटे खड़ी कर देने वाली कहानी बताई है। रिश्तो की कत्ल का यह मामला शाहगंज थाना क्षेत्र के नरीपुरा का है। नरीपुरा की रहने वाली महिला के तीन बेटे हैं। बड़ा बेटा दीपचंद व दूसरा बेटा आरोपी सनी है। तीसरे बेटे का नाम सोनू है। आरोपी सनी ने अपने बड़े भाई दीपचंद का कत्ल किया है। वजह बस इतनी थी कि जमीन बेचकर छोटे भाई सोनू को डेढ़ लाख रुपया मिला था। सोनू ने वह रुपया अपनी मां को दे दिया।

रुपए को लेकर भाइयों के बीच झगड़ा

मां ने पूरा डेढ़ लाख रुपया दीपचंद को दे दिया। इस बात की जानकारी सनी को हुई तो उसने कई बार बड़े भाई दीपचंद से अपने हिस्से के रुपए मांगे। बड़े भाई दीपचंद ने उसे रुपए नहीं दिए। पुलिस पूछताछ में आरोपी सनी ने बताया कि रुपए को लेकर 4 महीने पहले भी दोनों भाइयों के बीच झगड़ा हुआ था। दीपचंद ने उसे रुपए देने से साफ मना कर दिया था। इस बात को लेकर उसके मन में दीपचंद के प्रति आक्रोश था। भैया दूज के दिन दीपचंद अपनी पत्नी और बच्चों को ससुराल में छोड़कर घर आया था। घर पर दोनों भाइयों ने शराब पी रखी थी। मां कमरे के अंदर सो रही थी। तभी दीपचंद और सनी में रुपए को लेकर कहासुनी शुरू हुई।

गला दबाकर भाई की हत्या

सनी ने बताया कि उसने भाई का गला दबा दिया जिससे भाई की मौत हो गई। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी सनी मौके से फरार हो गया। आरोपी सनी ने ही फोन करके अपनी भाभी को भाई दीपचंद की मौत होने की जानकारी दी थी। आरोपी सोच रहा था कि यह मामला हत्या का प्रतीत नहीं होगा लेकिन मृतक की पत्नी ने थाने में शिकायत की। पुलिस ने पोस्टमार्टम कराया तो हत्या की तस्वीर साथ हो गई। पुलिस ने तहरीर के आधार पर हत्या का मुकदमा दर्ज किया। आरोपी शहर से भागने की फिराक में था। तभी पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया ।

पुलिस उपायुक्त सूरज रॉय ने कहा कि महिला की तहरीर के आधार पर उसके पति की हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया था। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। दीपचंद को उसके ही सगे छोटे भाई सनी ने गला दबाकर मारा था। मामले में नियमानुसार कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story