Agra News: जिला अस्पताल के वायरल वीडियो पर शुरू हुई जांच, सीएमओ ने कहा दोषी अधिकारी कर्मचारियों पर की जाएगी कार्रवाई

Agra News: वायरल वीडियो में नजर आ रहा था कि जिला अस्पताल में एक युवक अपने पिता को कंधे पर डालकर इलाज के लिए इधर से उधर घूम रहा है। युवक को स्ट्रेचर तक नहीं मिल पा रहा है। मौके पर मौजूद लोगों ने इसका वीडियो बना लिया।

Arpana Singh
Published on: 29 Oct 2023 5:17 PM GMT
Agra News
X

Agra News (Pic:Newstrack)

Agra News: आगरा के जिला अस्पताल का वायरल हुए एक वीडियो पर बवाल मचा हुआ है। मुख्य चिकित्सा अधिकारी ने वायरल वीडियो पर संज्ञान लिया है। वायरल वीडियो में एक युवक अपने पिता को कंधे पर डालकर जिला अस्पताल में इलाज के लिए ले जाता दिखाई दे रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद विपक्षी नेताओं ने सरकार को घेरना शुरू कर दिया है। विभाग में हड़कंप मचा हुआ है। स्वास्थ विभाग ने वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए जांच शुरू करा दी है। सीएमओ अरुण श्रीवास्तव ने बताया की इस मामले की जांच में जो भी अधिकारी, कर्मचारी दोषी मिलेगा। उन पर सख्त कार्यवाई की जायेगी।

वायरल वीडियो में नजर आ रहा था कि जिला अस्पताल में एक युवक अपने पिता को कंधे पर डालकर इलाज के लिए इधर से उधर घूम रहा है। युवक को स्ट्रेचर तक नहीं मिल पा रहा है। मौके पर मौजूद लोगों ने इसका वीडियो बना लिया। युवक का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ। वीडियो विपक्षी नेताओं ने देखा और सरकार पर तंज कसने का सिलसिला शुरू हो गया। सपा के राष्ट्रिय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने फोटो के साथ ट्वीट कर सरकार की व्यवस्था पर सवाल खड़ा कर दिया । इस वीडियो से स्वास्थ्य विभाग की छवि धूमिल हुई है। सरकार को भी भारी किरकिरी झेलनी पड़ी है। वीडियो वायरल होने के बाद आगरा में हड़कंप मच गया और स्वास्थ विभाग वीडियो की जांच शुरू कर दी।

मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ अरुण कुमार श्रीवास्तव ने कहा कि वीडियो में दिख रहा है कि एक व्यक्ति अपने कन्धों पर पिता को ले जा रहा है। ये काफी गंभीर विषय है। वीडियो दोपहर करीब 12 बजे के आसपास का है। इसकी जांच की जा रही है। उस व्यक्ति से संपर्क करने का प्रयास किया जा रहा है। जिससे यह चिन्हित हो की उसने किस कर्मचारी से सहायता मांगी थी। इसके अतिरिक्त वहां बहुत से कर्मचारी ड्यूटी पर होंगे, उनको भी उसकी मदद करनी चाहिए थी। जो भी इसमें दोषी कर्मचारी अधिकारी होंगे, उसके विरुद्ध सख्त से सख्त कार्यवाई की जायेगी।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story