×

Agra News: पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, एक को लगी गोली, तीन शातिर गिरफ्तार

Agra News: लूट की वारदातों को अंजाम देने वाले बदमाशों के साथ पुलिस की मुठभेड़ हो गई। पुलिस ने बदमाशों को रुकने के लिए कहा। बदमाशों ने पुलिस पर गोली चला दी। पुलिस ने जवाबी कार्रवाई की। एक बदमाश के पैर में गोली लगी । पुलिस ने तीन बदमाशों को दबोच लिया।

Arpana Singh
Published on: 23 Dec 2023 4:12 AM GMT
Agra News
X
मुठभेड़ में गोली लगने से बदमाश घायल (Newstrack)

Agra News: उत्तर प्रदेश की आगरा में मलपुरा थाना क्षेत्र में नगला बसुआ में लूट की वारदात को अंजाम देने वाले बदमाशों के साथ पुलिस की मुठभेड़ हो गई। देर रात बदमाश संगीन वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे । मलपुरा नहर से पथौली की तरफ जा रहे थे। पुलिस को इस बात की जानकारी मिल गई। पुलिस ने बदमाशों की घेराबंदी की । बदमाशों को आता देख पुलिस ने उन्हें रोकने का प्रयास किया । पुलिस को देखते ही बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी । पुलिस ने अपना बचाव किया । बदमाशों पर जवाबी कार्रवाई की । पुलिस की फायरिंग में बदमाश निजाम के पैर में गोली लगी । वह जमीन पर गिर पड़ा । उसके साथी रोहित और लखन को भी पुलिस ने घेराबंदी कर मौके से गिरफ्तार कर लिया । आरोपियों के कब्जे से पुलिस टीम ने दो तमंचे कारतूस और अन्य सामान बरामद किया है।

तीन बदमाश पुलिस को चकमा देकर हुए फरार

बताया जा रहा है कि गिरोह के छह बदमाश बड़ी वारदात को अंजाम देने की तैयारी में थे । पुलिस ने मुठभेड़ के बाद तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। जबकि तीन बदमाश पुलिस को चकमा देकर मौके से फरार हो गए । पुलिस ने फरार बदमाशों की पहचान कर ली है । पुलिस फरार बदमाशों की गिरफ्तारी के प्रयास में जुटी हुई है । बताया जा रहा है की गिरफ्त में आए तीनों बदमाशों का पुराना अपराधी के इतिहास भी पुलिस के सामने आया है ।

अस्पताल में चल रहा है घायल बदमाश का इलाज

गोली लगने से घायल हुए बदमाश निजाम को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है । उसकी हालत फिलहाल खतरे से बाहर बताई जा रही है। आगरा पश्चिम पुलिस उपयुक्त सोनम कुमार पुलिस को सूचना मिली थी कि नगला बसुआ में लूट की वारदात को अंजाम देने वाले बदमाश मलपुरा नहर से होकर पथोंली की तरफ जा रहे हैं । पुलिस ने बदमाशों की घेराबंदी की । बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी । पुलिस ने जवाबी कार्रवाई की । एक बदमाश के पैर में गोली लगी । पुलिस ने मौके से तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है ।




Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story