×

Agra News: हवस में इस कदर अंधा हुआ पिता, अपनी ही शादीशुदा बेटी को करने लगा बैड टच, पत्नी ने दर्ज कराया मुकदमा

Agra News: महिला का आरोप है कि 22 अक्टूबर को बेटी घर पर आई, तो पति ने बेटी के साथ शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बनाया।

Rahul Singh
Published on: 27 Oct 2023 5:15 AM GMT
Agra News: हवस में इस कदर अंधा हुआ पिता, अपनी ही शादीशुदा बेटी को करने लगा बैड टच, पत्नी ने दर्ज कराया मुकदमा
X

Agra News: उत्तर प्रदेश के आगरा जनपद में कलयुगी पिता का काला कारनामा सामने आया है। पत्नी ने शराबी पति पर शादीशुदा बेटी को बैड टच करने का आरोप लगाया है। पत्नी की शिकायत पर सदर थाना पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने में जुट गई है। देवी रोड निवासी महिला का आरोप है कि उसका पति शराब पीने का आदी है। आए दिन उसके साथ मारपीट करता है। शादीशुदा बेटी जब उनके घर आती है। उसे बैड टच करता है। शारीरिक संबंध बनाने के लिए धमकी देता है। मना करने पर मारपीट करने लगता है।

पिता बेटी से शारीरिक संबंध बनाने का बनाता है दबाब

महिला का आरोप है कि 22 अक्टूबर को बेटी घर पर आई, तो पति ने बेटी के साथ शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बनाया। इस बात पर उनका झगड़ा हो गया। पति ने उनके साथ मारपीट कर दी। शादीशुदा बेटी को भी मारा पीटा। बेटी का मुंह बोला भाई नीरज उनसे मिलने आया तो पति ने उसके साथ भी मारपीट कर दी। महिला का कहना है कि पति उन पर अन्य लोगों से अवैध संबंधों का शक करता है। जहां नौकरी करने जाती है वहां पर आकर हंगामा कर देता है। महिला का आरोप है कि 22 अक्टूबर को पति संजय ने अपने दोस्त कपिल, वीरेंद्र, ओमू, मोंटी , धीरज को बुलाकर उनके साथ मारपीट की। उन्हें जान से मारने की धमकी दी।

आरोपी पति संजय की हरकत से पत्नी और शादीशुदा बेटी बहुत परेशान है। महिला की शिकायत पर पुलिस में 7 नामजद आरोपियों के खिलाफ आईपीसी धारा 323, 504, 506, 354, 354 क, 307 और 120बी के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है । पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास में जुटी हुई है। वारदात के बाद माँ बेटी दहशत में है। कलयुगी पिता की करतूत लोगो के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है। हर कोई पिता की हरकत की निंदा कर रहा है।

प्रभारी निरीक्षक नीरज कुमार शर्मा ने महिला की शिकायत पर 7 नामजद आरोपियों के खिलाफ सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। सभी आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे है । जल्दी ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Admin 2

Admin 2

Next Story