TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Agra News: आगरा में मसाला फैक्ट्री में भीषण आग, मच गया हड़कम्प

Agra News: उत्तर प्रदेश के आगरा में रविवार को एक मसाला फैक्ट्री में भीषण आग लग गई है। सूचना मिलने पर दमकल की दो गाड़ियां मौके पर पहुंच गई हैं और आग बुझाने का प्रयास जारी है।

Network
Newstrack Network
Published on: 29 Sep 2024 12:11 PM GMT (Updated on: 29 Sep 2024 12:51 PM GMT)
Huge fire in spice factory in Agra, panic Gaya Panic
X

आगरा में मसाला फैक्ट्री में भीषण आग, मच गया हड़कम्प: Photo- Social Media

Agra News: उत्तर प्रदेश के आगरा में रविवार को एक मसाला फैक्ट्री में भीषण आग लग गई है। सूचना मिलने पर दमकल की दो गाड़ियां मौके पर पहुंच गई हैं और आग बुझाने का प्रयास जारी है। यह जानकारी पुलिस ने दी।

मसाला फैक्ट्री में लगी आग

बताया जा रहा है कि रविवार को शहर के आगरा थाना एत्माद्दौला स्थित एक मसाला फैक्ट्री में आग लग गई। धू-धू कर मसाला फैक्ट्री जलने लगी। आग लगने के कारणों का अभी खुलासा नहीं हुआ है लेकिन आग शॉर्ट सर्किट से लगने की आशंका जताई जा रही है। आग लगने से आसमान में काला धुआं छा गया। फायर बिग्रेड को सूचना मिलने पर आग को बुझाने का काम शुरू हो गया है।

अग्निशमन अधिकारी ने दी घटना की जानकारी

वहीं घटना स्थल पर पहुंचे अग्निशमन अधिकारी सोम दत्त ने बताया कि "फैक्ट्री में आग लगने की सूचना मिलते ही 2 गाड़ियां भेजी गईं जो ड्यूटी पर हैं और दूसरी गाड़ियां बुलाई गई हैं।" हमारी कोशिश थी कि गैस सिलेंडर न फटे, सिलेंडर को फिलहाल हटा दिया गया है। आग बुझाने की कोशिश की जा रही है।

जानमाल के नुकसान का खतरा नहीं

अभी तक किसी तरह के जानमाल के नुकसान की खबर नहीं है। फिलहाल किसी तरह के जानमाल के नुकसान का खतरा नहीं है। खबर लिखे जाने तक अधिकारी टीम के साथ बचाव कार्य में जुटे हुए हैं।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story