×

Agra News: प्रेमिका के साथ फ्लैट में था पूर्व ब्लाक प्रमुख पति, तभी पहुंच गयी पत्नी, फिर जो हुआ..

पूर्व ब्लाक प्रमुख बार-बार आगरा आता था। इस बात पर पत्नी को शक हुआ। पत्नी ने पीछा किया और पति के फ्लैट तक पहुंच गई।

Arpana Singh
Published on: 13 Dec 2023 11:51 AM GMT
agra news
X

आगरा में प्रेमिका के साथ पूर्व ब्लाक प्रमुख को पत्नी ने पकड़ा (न्यूजट्रैक)

Agra News: मैनपुरी निवासी पूर्व ब्लॉक प्रमुख पत्नी को धोखा दे रहा था। पत्नी से छुपकर आगरा में प्रेमिका के साथ रह रहा था। प्रेमिका को रखने के लिए ताजगंज में फ़्लैट ले रखा था। पूर्व ब्लाक प्रमुख बार-बार आगरा आता था। इस बात पर पत्नी को शक हुआ। पत्नी ने पीछा किया और पति के फ्लैट तक पहुंच गई। पत्नी ने फ्लैट का दरवाजा खटखटाया। पति बाहर आया तो पत्नी को दरवाजे पर देखकर उसके होश उड़ गए।

पत्नी को देखते ही पति और प्रेमिका ने खुद को फ्लैट में बंद कर लिया। काफी प्रयास के बाद भी पति ने दरवाजा नहीं खोला। तो पत्नी ने हंगामा कर दिया आज पड़ोस में रहने वाले लोगों की भीड़ मौके पर जुट गई । गुस्से में आई पत्नी ने फ्लैट के गेट के सामने धरने पर बैठ गई। फोन करके पुलिस को बुला लिया। पत्नी का कहना था कि पति जब तक दरवाजा खोलकर बाहर नहीं आएगा, वो वहां से नहीं हटेगी।

साल 2018 में हुई थी शादी

मैनपुरी के रहने वाले पूर्व ब्लाक प्रमुख की शादी वर्ष 2018 में घिरोर की रहने वाली युवती से हुई है। पत्नी ने पुलिस को बताया कि पति का शीतगृह और स्कूल भी है। उनके डेढ़ वर्ष की बेटी है। पति दवा लेने और कारोबार के बहाने अक्सर आगरा आते रहते थे। तीन महीने से पति उसे खर्चा नहीं दे रहे थे। पति और ससुराल वाले उसका मानसिक और शारीरिक शोषण कर रहे थे। पति के रवैये में अचानक आए बदलाव से वह परेशान थी। लगभग एक महीने पहले उसे पता चला कि पति के मथुरा की रहने वाली एक युवती से प्रेम संबंध हैं। ताजगंज क्षेत्र में एक सोसाइटी में फ़्लैट लेकर प्रेमिका को रखा हुआ है। सोसाइटी में उसे अपनी पत्नी बताया हुआ था। पति दो दिन पहले दवा लेने के बहाने आगरा आए थे। वह भी पति के पीछे आगरा चली आई। दोनों जिस अपार्टमेंट रहते हैं, वहां का पता लगाकर बुधवार सुबह पति के फ्लैट पर पहुंच गई।

पति और प्रेमिका को रंगे हाथों पकड़ा

पत्नी ने पति और उसकी प्रेमिका को रंगे हाथों फ्लैट में पकड़ लिया। पत्नी के बाहर होने का पता चलने पर पति और प्रेमिका के होश उड़ गए। पत्नी ने पति को आवाज देकर दरवाजा खुलवाने का प्रयास किया। दोनों ने दरवाजा नहीं खोला, खुद को अंदर बंद कर लिया। पत्नी ने 112 नंबर पर फोन करके पुलिस को बुलाया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। पुलिस तहरीर मिलने पर कार्रवाई की बात कह रही है। मामला सोसाइटी में रहने वाले अन्य परिवारों के बीच बड़ी चर्चा का विषय बना हुआ है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story