×

Agra News: गर्लफ्रेंड को ब्लैकमेल करने पर दोस्तो ने की छात्र की हत्या, पुलिस ने किया खुलासा, दोनो आरोपी गिरफ्तार

Agra Crime News: पुलिस ने वारदात में शामिल दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है । आरोपियों ने पुलिस को बताया कि अभिषेक उनकी महिला मित्र को ब्लैकमेल कर रहा था ।

Rahul Singh
Published on: 16 Sep 2023 4:49 AM GMT
Agra crime News
X

Agra crime News  (फोटो: सोशल मीडिया )

Agra Crime News: उत्तर प्रदेश के आगरा में युवती को ब्लैकमेल करने की कीमत युवक को अपनी जान देकर चुकानी पड़ी । पुलिस ने छात्र अभिषेक की हत्या के मामले का खुलासा कर दिया है । पुलिस ने वारदात में शामिल दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है । आरोपियों ने पुलिस को बताया कि अभिषेक उनकी महिला मित्र को ब्लैकमेल कर रहा था । इसी वजह से उन्होंने अभिषेक की गोली मारकर हत्या कर दी ।

मामला आगरा के बाह थाना क्षेत्र के बिजौली गांव का है । बीते सोमवार को कोचिंग पढ़ने गया छात्र अभिषेक लहूलुहान हालत में अचेत पड़ा में मिला था । अभिषेक के सिर में चोट लगी थी । सिर से खून बह रहा था । इलाज के दौरान पता चला था कि अभिषेक के सिर में गोली मारी गई है । होश आने पर अभिषेक ने अपने साथ हई वारदात की जानकारी परिजनों को दी । बताया कि, पहले उसकी आँखों पर पट्टी बांधकर मारपीट की गई फिर सिर में गोली मारी गई । इसके बाद अभिषेक की मौत हो गई ।

अभिषेक के आखिरी बयान को परिजनों में मोबाइल में रिकॉर्ड कर लिया । पुलिस को अभिषेक के बयान दिखाए जिसमे अभिषेक , हमले के बारे में बता रहा था । सच्चाई सामने आने के बाद पुलिस ने पड़ताल शुरू की । वारदात में शामिल दो आरोपियों साहिल और नमन को गिरफ्तार कर लिया । सख्ती से पूछताछ हुई तो साहिल और नमन ने वारदात का सच पुलिस के सामने उगल दिया बताया कि उन्होंने ही गोली मारकर अभिषेक की हत्या की थी । वजह पूछे जाने पर नमन और साहिल ने बताया कि अभिषेक उनकी महिला मित्र को ब्लैकमेल कर रहा था । आपत्तिजनक फोटो वायरल करने की धमकी दे रहा था । अभिषेक की धमकियो से उनकी महिला मित्र बेहद परेशान थी । इसी वजह से उन्होंने अभिषेक को रास्ते से हटाने , सबक सिखाने का मन बना लिया ।

ऐसे की दोस्तों ने अभिषेक की हत्या

वारदात वाले दिन उन्होंने अभिषेक को अकेले देखकर पहले उसकी आँखों पर पट्टी बांधी । फिर सिर में गोली मार दी । डीसीपी पूर्वी सोमेंद्र मीणा ने बताया कि नमन और साहिल को गिरफ्तारी के बाद न्यायालय में पेश कर दिया गया । दोनो को जेल भेज दिया गया है । वारदात में शामिल रहे अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है । अभिषेक की हत्या के बाद उसके परिवार में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है ।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story