×

Agra News: दबंग शोहदों से परेशान होकर युवती ने दी जान, सुसाइड नोट में बताई दर्द भरी आपबीती

Agra News: युवती के विरोध पर दोनों शोहदे भाग गए थे लेकिन उसे बदनाम करने की धमकी देकर गए थे। युवती को जब इज्जत बचाने का कोई रास्ता नहीं सूझा तो उसने मौत को गले लगा लेना ही मुनासिब समझा

Arpana Singh
Published on: 16 Oct 2023 8:10 AM GMT
X

Agra News (photo: social media )

Agra News: खेरागढ़ थाना क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली युवती ने शोहदों से परेशान होकर अपनी जान दे दी। शोहदों ने नहाते समय युवती का वीडियो बना लिया था। वीडियो दिखाकर युवती का शारीरिक शोषण करना चाहते थे। युवती को ब्लैकमेल कर रहे थे। बात ना मानने पर वीडियो वायरल कर युवती को बदनाम करने की धमकी दे रहे थे। आरोप है कि दो दिन पहले दोनों आरोपी विष्णु और अभिषेक युवती के घर में घुस आए। चाकू दिखाकर उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास भी किया था। युवती के विरोध पर दोनों शोहदे भाग गए थे लेकिन उसे बदनाम करने की धमकी देकर गए थे। युवती को जब इज्जत बचाने का कोई रास्ता नहीं सूझा तो उसने मौत को गले लगा लेना ही मुनासिब समझा। युवती ने फांसी का फंदा बनाया और मौत को गले लगा लिया। मरने से पहले युवती ने सुसाइड नोट लिखा।

सुसाइड नोट में दर्द भरी आप बीती बयान की। लिखा कि किस तरह अभिषेक और विष्णु उसे परेशान कर रहे थे। उसे ब्लैकमेल कर रहे थे। उसका शारीरिक शोषण करना चाहते थे। सुसाइड नोट मिलने के बाद पुलिस ने युवती के पिता की तहरीर पर दोनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है । पुलिस दोनों आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है। एसीपी खेरागढ़ महेश कुमार ने बताया कि आरोपियों की तलाश में ताबिश दी जा रही है। जल्दी ही दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। दोनों आरोपियों का अपराधी के इतिहास भी खाना ला जा रहा है। सर्विलांस की मदद से दोनों की लोकेशन का पता लगाया जा रहा है। मामले की गंभीरता को देखते हुए मौके पर पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। युवती की मौत के बाद परिवार में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है। युवती के माता-पिता का रो-रो कर बुरा हाल है। युवती के माता-पिता आरोपियों को सख्त सजा दिए जाने की मांग कर रहे हैं।

जान देना रास्ता नहीं , शोहदों को सबक सिखाएं

कई मामलों में देखा गया है कि शोहदों से परेशान होकर लड़कियां जान दे देती हैं लेकिन यह सही रास्ता नहीं है। युवतियां चाहे तो शोहदों को कड़ा सबक सिखा सकती हैं क्योंकि कानून व्यवस्था उनके साथ है। युवतियां कभी शोहदों से डरे नहीं। उनकी खुलकर शिकायत करें। हर बात अपने माता-पिता से साझा करें। जरूरत पड़ने पर पुलिस की मदद ले। ऐसे शोहदों के खिलाफ बिना डरे मुकदमा लिखाएं। तभी उन्हें सही सबक मिल पाएगा। जान देने से केवल युवती के परिवार को दुख मिलेगा। पूरा परिवार बिखर जाएगा।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story