Agra News: आगरा में तेज रफ्तार का कहर, डंपर ने बाइक सवार को मारी टक्कर, हादसे में पिता की मौत, बेटा घायल

Agra News: उत्तर प्रदेश के आगरा में ग्वालियर हाईवे पर तेज रफ्तार बेकाबू डंपर ने बाइक सवार को टक्कर मार दी । हादसे में बाइक सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई । हादसे से गुस्साए लोगों ने हाइवे पर जाम लगा दिया ।

Arpana Singh
Published on: 27 Nov 2023 5:57 PM GMT
High speed wreaks havoc in Agra, dumper hits bike rider, father dies, son injured in accident
X

आगरा में तेज रफ्तार का कहर, डंपर ने बाइक सवार को मारी टक्कर, हादसे में पिता की मौत, बेटा घायल: Photo- Newstrack

Agra News: उत्तर प्रदेश के आगरा में ग्वालियर हाईवे पर तेज रफ्तार बेकाबू डंपर ने बाइक सवार को टक्कर मार दी । हादसे में बाइक सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई । हादसे से गुस्साए लोगों ने हाइवे पर जाम लगा दिया । सूचना पर पहुंची पुलिस के समझाने पर मुश्किल लोगों ने जाम खोला । इस दौरान हाइवे पर वाहनों की लंबी कतार लग गई । मामला मलपुरा थाना क्षेत्र के ग्वालियर हाईवे का है। डंपर की टक्कर से एक व्यक्ति की मृत्यु हो गई। टेंपो चालक गंभीर रूप से घायल हुआ है। गुस्साए लोगों ने हाइवे पर जाम लगा दिया।

गिट्टी भरे डंपर ने पहले बाइक और टेंपो में मारी टक्कर

बताया जा रहा है कि इरादतनगर के कुर्राचित्तरपुर निवासी प्रवीन बाइक से अपने पिता हरिशंकर कुशवाहा पुत्र बंगाली कुशवाहा के साथ सदर की ओर आ रहा था। बाइक प्रवीन चला रहा था। ग्वालियर हाईवे पर करीब पीछे से आ रहे तेज रफ्तार गिट्टी भरे डंपर ने पहले बाइक को चपेट में लिया। इसके बाद सवारियों से भरे टेंपो में टक्कर मार दी। इससे बाइक सवार पिता–पुत्र सड़क पर गिर गए। हरिशंकर लहूलुहान हो गया।

टेंपो से चालक नेमीचंद पुत्र बाबू सिंह कुशवाह निवासी गढ़ी गुलाबी कुर्राचितरपुर उछलकर सड़क पर गिरा। इससे उसके भी सिर में गंभीर चोट आई। हादसे से टेंपो में बैठी तीन सवारियों में चीख पुकार मच गई। हादसे से ग्वालियर हाईवे पर अफरा–तफरी मच गई। डंपर को सड़क पर ही छोड़कर चालक फरार हो गया। हादसे में घायल हरिशंकर की मौके पर ही मौत हो गई ।

ग्रामीणों ने टेंपो चालक नेमीचंद को पास ही अस्पताल में भर्ती कराया। इसकी जानकारी पर मृतक के स्वजन और पुलिस आ गई। हादसे से गुस्साए ग्रामीणों ने हाइवे पर जाम लगा दिया। पुलिस के समझाने पर बम मुश्किल लोग माने और जाम खोला । इस दौरान हाईवे पर वाहनों की लंबी कतार लग गई । पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम गृह भेज दिया।

शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है

राजीव सिरोही एसीपी अछनेरा ने बताया कि "डंपर नहीं बाइक सवार को टक्कर मार दी थी। हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई । लोगों को समझा बूझकर जाम खुलवा दिया गया है । शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है । परिजनों से मिली तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर चालक के खिलाफ विधिक कानूनी कार्रवाई की जाएगी । ट्रक को जब्त कर लिया गया है ।"

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story