Agra News: भाजयुमो ब्रज क्षेत्र मंत्री को हिस्ट्रीशीटर ने दी जान से मारने की धमकी,आरोपी गिरफ्तार

Agra News: पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है । आरोपी शाहिद का पुराना अपराधिक इतिहास है । उसके खिलाफ कई मुकदमे दर्ज हैं । इसके पहले शाहिद का भाई राशिद भी शहर के नामचीन कारोबारी को धमकी देकर सुर्खियों में आ चुका है ।

Arpana Singh
Published on: 13 Nov 2023 6:04 AM GMT
Agra News
X

 ब्रज क्षेत्र मंत्री गौरव राजावत (Newstrack)

Agra News: शाहगंज बाजार के दुकानदारों की आवाज उठाना भाजपा के ब्रज क्षेत्र मंत्री को भारी पड़ रहा है। इलाके का हिस्ट्रीशीटर उनकी जान का दुश्मन बन गया है जान से मारने की धमकी दे रहा है । कह रहा है छोड़ूंगा नहीं। मामला शाहगंज थाना क्षेत्र का है ।

रुई की मंडी में भाजपा ब्रज क्षेत्र मंत्री गौरव राजावत रहते है। गौरव राजावत ने इलाके के हिस्ट्रीशीटर शाहिद बेग के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। शाहिद बेग पर जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है। गौरव राजावत की तहरीर पर पुलिस ने नाम से सोरो कटरा निवासी शाहिद बेग पुत्र इस्माइल बेग के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है । पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।


आरोपी बोला - तुझे छोड़ूंगा नहीं

दरअसल ब्रज क्षेत्र मंत्री गौरव राजावत कई मामलों में शाहगंज बाजार के दुकानदारों का पक्ष लेकर पर पैरवी कर चुके हैं । इस वजह से शाहीद बेग और उसके साथी ब्रज क्षेत्र मंत्री गौरव राजावत से रंजीश मानते हैं। गौरव राजावत ने बताया कि वह दीपावली के त्योहार पर मिठाई देने के लिए अपने परिचितों के घर जा रहे थे । रास्ते में शाहीद बेग उन्हें देख कर गाली देने लगा । उन्होंने गाली देने का विरोध किया । मौके पर पुलिस को बुला लिया । इस पर शाहीद हुए उन्हें जान से मारने की धमकी देने लगा । कहने लगा तुझे छोड़ूंगा नहीं। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है । आरोपी शाहिद का पुराना अपराधिक इतिहास है । उसके खिलाफ कई मुकदमे दर्ज हैं । इसके पहले शाहिद का भाई राशिद भी शहर के नामचीन कारोबारी को धमकी देकर सुर्खियों में आ चुका है ।

ब्रज क्षेत्र मंत्री के घर में दहशत का माहौल

शाहिद बेग की धमकी के बाद ब्रज क्षेत्र मंत्री के परिवार में दहशत का माहौल है । उनकी मां और पत्नी बेहद डरी हुई है । उनके घर से निकलने पर भी पाबंदी लगा रही है। सुरक्षा दिए जाने की गुहार लगा रही है।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story