×

Agra News: बारात आई तो चलेंगी गोलियां, जान से मार देंगे, आज होनी है सगी बहनों की शादी

Agra News: पीड़ित ने बताया कि 23 नवंबर को उनकी सगी बेटियों की बारात आनी है। कुछ युवकों द्वारा उनकी बेटी के ससुराल में इंस्टाग्राम पर धमकी भरे मैसेज किये जा रहे हैं। कहा जा रहा है की बारात अगर आई। तो गोली मार दी जाएगी।

Arpana Singh
Published on: 23 Nov 2023 3:53 AM GMT
Agra News
X
थाना ट्रान्स यमुना का मामला (Newstrack)

Agra News: उत्तर प्रदेश से आगरा में शादी वाले घर में दहशत का माहौल है। दबंग युवकों में धमकी दी है कि अगर बारात दरवाजे पर आई तो गोली मार देंगे । परेशान परिवार में मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है। मामला ट्रांस यमुना थाना क्षेत्र का है। थाना क्षेत्र के कालिंदी विहार में रहने वाला परिवार दबंग युवकों की धमकी से परेशान है। आज सगी बहनों की शादी होनी है । घर के दरवाजे पर बारात की आगवानी के लिए सहनाई बजनी है। लेकिन दबंगों ने धमकी देकर परिवार की खुशियों को काफूर कर दिया है । क्या होगा यह सोचकर पूरा परिवार तनाव में है।

परेशान पिता 6 नामजद और एक अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। पीड़ित ने बताया कि 23 नवंबर को उनकी सगी बेटियों की बारात आनी है। कुछ युवकों द्वारा उनकी बेटी के ससुराल में इंस्टाग्राम पर धमकी भरे मैसेज किये जा रहे हैं। कहा जा रहा है की बारात अगर आई। तो गोली मार दी जाएगी। बेटियों के फोटो वायरल करने की धमकी दी जा रही है । परिवार ने इंस्टाग्राम आईडी के बारे में पता लगाया तो कुछ लड़कों के नाम निकलकर सामने आये। जानकारी के आधार पर युवतियो के पिता ने शिवम चौधरी ,रचित, समीर खान, अक्सर खान, सगीर खान और एक अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है । बताया जा रहा है कि आरोपी युवक दबंग प्रवृत्ति के हैं। ट्रांस यमुना थाना क्षेत्र में अलग-अलग जगहों के रहने वाले हैं ।

इन धाराओं में दर्ज हुआ है मुकदमा

पीड़ित से मिली तहरीर के आधार पर पुलिस ने नामजद आरोपियों के खिलाफ आई पी सी की धारा 147, 323 और 506 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। प्रभारी निरीक्षक ट्रांस यमुना सुमनेश कुमार ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर दोषियों के खिलाफ विधिक कार्रवाई की जाएगी। बेटियों की शादी से कुशल तरीके से संपन्न करवाने की जिम्मेदारी पुलिस की है। शादी में किसी तरह की दिक्कत नहीं होने दी जाएगी।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story