×

Agra News: मथुरा का कुख्यात बदमाश मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार, आरोपी के खिलाफ दर्ज हैं 43 मुकदमें

Agra News: न्यू आगरा पुलिस के हत्थे चढ़े नीरज उर्फ नरेंद्र भप्पाड़ी का लंबा आपराधिक इतिहास है। ये कहना भी गलत नही होगा कि बदमाश नीरज उर्फ नरेंद्र भप्पाड़ी मथुरा में जरायम की दुनिया का सरताज था।

Arpana Singh
Published on: 31 Oct 2023 5:49 AM GMT
Agra News
X

मुठभेडड़ में बदमाश गिरफ्तार (न्यूजट्रैक)

Agra News: उत्तर प्रदेश के आगरा में पुलिस ने मुठभेड़ के बाद मथुरा के कुख्यात बदमाश नीरज उर्फ नरेंद्र भप्पाड़ी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी के दाहिने पैर में गोली लगी है। आरोपी के कब्जे से पुलिस टीम ने तमंचा, कारतूस, बाइक और अलग-अलग लोगो से लूटी गई सोने की दो चैन बरामद की है। घायल बदमाश को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है। बदमाश की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि बदमाश नीरज उर्फ नरेंद्र भप्पाड़ी बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में न्यू आगरा थाना क्षेत्र में घूम रहा था। इस बात की जानकारी पुलिस को मिल गई। पुलिस ने बदमाश की घेराबंदी कर ली। पुलिस को देखते ही बदमाश भागने लगा। पुलिस ने रोकने का प्रयास किया तो उसने पुलिस टीम पर गोली चला दी। हमले में पुलिस टीम बाल बाल बच गई। पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई की। पुलिस की एक गोली बदमाश के दाहिने पैर में लगी। बदमाश के हाथ से छूट कर तमंचा दूर गिर गया। पुलिस ने घेर घोटकर आरोपी को दबोच लिया ।

बदमाश नीरज उर्फ नरेंद्र भप्पाड़ी का आपराधिक इतिहास

न्यू आगरा पुलिस के हत्थे चढ़े नीरज उर्फ नरेंद्र भप्पाड़ी का लंबा आपराधिक इतिहास है। ये कहना भी गलत नही होगा कि बदमाश नीरज उर्फ नरेंद्र भप्पाड़ी मथुरा में जरायम की दुनिया का सरताज था। नीरज उर्फ नरेंद्र भप्पाड़ी के खिलाफ मथुरा के थाना कोतवाली, छाता, राया, वृन्दावन, रिफाइनरी, गोवर्धन और गोविंद नगर में लूट, डकैती , आर्म्स एक्ट, हत्या के प्रयास , चोरी , धोखाधड़ी और गैंगस्टर एक्ट के तहत कुल करीब 40 मुकदमे दर्ज है। तीन अन्य मुकदमे वर्ष 2016 में आगरा में दर्ज किए गए थे ।


मथुरा पुलिस के डर से आगरा में छिपा था आरोपी

मथुरा पुलिस के लिए सर दर्द बन चुका बदमाश नीरज उर्फ नरेंद्र भप्पाड़ी मथुरा पुलिस से बचने के लिए आगरा में छिपा था। यहां अपने खर्चों को पूरा करने के लिए लूट की वारदातों को अंजाम दे रहा था। 21 अक्टूबर को आरोपी ने कमला नगर थाना क्षेत्र में एक महिला से सोने की चेन लूटी थी। 27 अक्टूबर को आरोपी ने निर्भय नगर न्यू आगरा थाना क्षेत्र में एक लड़के की सोने की चेन छीनी थी। वारदातों से इलाकों में दहशत का माहौल था। पुलिस सर गर्मी से आरोपी की तलाश कर रही थी ।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story