×

Agra News: 12 सेकेंड में लूट ली सर्राफ की दुकान, सीसीटीवी में कैद हुआ हैरान करने वाली वारदात

Agra Crime News: लूट की दुस्साहसिक वारदात सिकंदरा थाना क्षेत्र के आवास विकास कॉलोनी में घटित हुई है। वारदात का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है।

Arpana Singh
Published on: 24 Oct 2023 3:52 PM GMT (Updated on: 26 Oct 2023 4:49 AM GMT)
X

Agra Looted CCTV Video

Agra Looted CCTV Video: उत्तर प्रदेश के आगरा में तीन बदमाशों ने 12 सेकेंड के अंदर सर्राफ की दुकान से लॉखो के जेवरात लूट लिए । वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए । बदमाशों का तरीका देखकर पुलिस अधिकारी भी दंग हैं। जिस अंदाज में बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया है । माना यही जा रहा है कि बदमाश पेशेवर हैं। उन्होंने रेकी करने के बाद लूट की वारदात को अंजाम दिया है ।

लूट की दुस्साहसिक वारदात सिकंदरा थाना क्षेत्र के आवास विकास कॉलोनी में घटित हुई है। वारदात का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। सीसीटीवी फुटेज में नजर आ रहा है कि एक बदमाश ने सरार्फ का गला दबोच रखा है ।बाकी के दोनों बदमाश दुकान में रखी ज्वेलरी लूटकर बैग में भर रहे हैं। वारदात को अंजाम देने के बाद तीनों बदमाश मौके से फरार हो गए । जाते जाते दुकान का शटर गिराकर कर्मचारियों और सर्राफ को दुकान के अंदर ही बन्द कर जाते हैं । वारदात की सूचना मिलते ही एसीपी हरीपर्वत पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुँच गए । दुकान का शटर खोलकर पुलिस ने सर्राफ और कर्मचारियों को बाहर निकाला । उनसे वारदात का पूरा हाल जाना । वारदात की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने रेंज स्कीम लागू कर बदमाशों की धर पकड़ का प्रयास किया । लेकिन बदमाश पुलिस के हाथ नहीं आए । लॉखो की ज्वेलरी और करीब 40 हजारकी नगदी लेकर मौके से फरार हो गए ।

वारदात का सीसीटीवी फुटेज सामने आने के बाद पुलिस बदमाशों की तलाश में जुट गई है । क्राइम ब्रांच, एसओजी के साथ सर्विलांस और पुलिस बदमाशों की धर पकड़ के प्रयास में लगी हुई है । अलग-अलग जगह पर ताबड़तोड़ दबिश दी जा रही है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस बदमाशों की शिनाख्त के प्रयास में लगी हुई है । आसपास के लोगों को फोटो दिखाकर बदमाशो की पहचान करवाई जा रही है । वारदात के बाद जिले में हड़कंप बचा हुआ है। बदमाशों ने पुलिस को बड़ी चुनौती दी है। देखना होगा पुलिस टीम कब तक लूट की संगीन वारदात का अंजाम देने वाले बदमाशों को पकड़ पाती है। उनका चेहरा सबके सामने ला पाती है। फिलहाल वारदात से पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल उठ रहे हैं। इतनी बड़ी वारदात हो गई पुलिस क्या कर रही थी । लोग यह भी कह रहे हैं ।

Admin 2

Admin 2

Next Story