×

Agra News: हिंदू युवती से दूसरे समुदाय के युवक ने की राह चलते छेड़छाड़, लोगों ने किया हंगामा, आलमगंज बाजार बंद

Agra News: जनपद के थाना लोहामंडी क्षेत्र के आलमगंज चौकी के अंतर्गत पूजा करके लौट रही एक हिंदू युवती के साथ विशेष समुदाय के युवक ने की बदतमीजी की। आलमगंज चौकी के पास फाटक के बाहर युवती से छेड़ाछाड़ की घटना हुई|

Rahul Singh
Published on: 7 Jun 2023 1:43 PM GMT (Updated on: 7 Jun 2023 4:05 PM GMT)

Agra News: जनपद के थाना लोहामंडी क्षेत्र के आलमगंज चौकी के अंतर्गत पूजा करके लौट रही एक हिंदू युवती के साथ विशेष समुदाय के युवक ने की बदतमीजी की। आलमगंज चौकी के पास फाटक के बाहर युवती से छेड़ाछाड़ की घटना हुई, जिसको लेकर स्थानीय लोगों में आक्रोश फैल गया। लड़की के परिजनों व क्षेत्रीय लोगों ने थाना लोहामंडी का घेराव किया।

आएदिन होती घटनाओं से लोगों में नाराजगी

इस घटना के हंगामा होता देख आलमगंज बाजार में दुकानों के शटर गिरा दिए गए। क्षेत्रीय लोगों के मुताबिक क्षेत्र में विशेष समुदाय के युवकों का रोज जमावड़ा लगा रहा है। जो वहां से आने-जाने वाली युवतियों पर छींटाकशी और छेड़छाड़ जैसी घटनाओं को अंजाम देते हैं, लेकिन पुलिस कोई कार्रवाई नहीं करती है। लोगों का आरोप है कि यहां खासकर मुन्ना पान वाले की दुकान पर विशेष समुदाय के अराजक तत्वों की भीड़ लगी रहती है। यहां साजिशन लव जेहाद जैसी घटनाओं को अंजाम देने का प्रयास किया जाता है। इस घटना के बाद पुलिस लोगों को समझा-बुझाकर शांत कराती नजर आई। पुलिस का कहना है कि तहरीर मिलते ही आरोपितों पर मुकदमा दर्ज कर सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।

हिंदू युवती से छेड़छाड़ के बाद माहौल गरमाया, वारदात के बाद युवक हुआ फरार

घटना के बाद आरोप लगा कि छेड़छाड़ का विरोध करने पर शोहदे ने बीच सड़क पर युवती को पीट डाला। युवती पूजा करने के लिए मंदिर जा रही थी। आरोप है कि तभी रास्ते में खड़े अरमान उर्फ छोटू ने युवती पर अश्लील कमेंट किए। युवती ने विरोध किया और अरमान के गाल पर चांटा जड़ दिया। इस बात से गुस्साए अरमान ने युवती के साथ बीच सड़क जमकर मारपीट कर डाली। वारदात के बाद गुस्साए लोगों ने लोहा मंडी थाने पर प्रदर्शन किया, जमकर नारेबाजी की। वारदात के आरोपी अरमान उर्फ छोटू फरार हो गया है।

छेड़छाड़ की वारदात के बाद माहौल गरमा गया है। हिंदूवादी संगठनों में जबरदस्त आक्रोश है। घटना के विरोध में लोगों ने अपनी दुकान बंद कर रखीं थीं। थाने में जमकर नारेबाजी हुई। थाने पर लोगों की भारी भीड़ देखकर पुलिस के भी पसीने छूट गए। पुलिस अधिकारियों ने लोगों को समझा-बुझाकर जैसे-तैसे शांत कराया। पुलिस ने पीड़ित पक्ष से मिली तहरीर के आधार पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। सहायक पुलिस आयुक्त ने बताया कि आरोपी को जल्दी ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। आरोपी की तलाश में जगह-जगह दबिश दी जा रही है।

Rahul Singh

Rahul Singh

Next Story