Agra News: घर में घुसकर महिला से छेड़छाड़ व मारपीट, जांच में जुटी पुलिस

पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई है।

Arpana Singh
Published on: 2 Nov 2023 4:23 AM GMT (Updated on: 2 Nov 2023 4:24 AM GMT)
Agra News
X

थाना छत्ता की घटना (न्यूजट्रैक)

Agra News: उत्तर प्रदेश के आगरा में जनपद में महिला से घर में घुसकर छेड़छाड़, मारपीट करने का मामला सामने आया है। महिला के पति ने आरोपी के खिलाफ थाने में तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया है। घटना छत्ता थाना क्षेत्र के नगला जीवनी मंडी की है। महिला के पति ने बताया कि रात करीब 10:00 बजे अनिल पुत्र स्वर्गीय जगदीश प्रसाद उनके घर में घुस आया। उनकी पत्नी से गाली गलौज करने लगा। पत्नी ने विरोध किया तो आरोपी अनिल ने उसके साथ मारपीट करते हुए सिर पर ईंट मार दी। घर में घुसकर पत्नी का दुपट्टा खींच लिया और छेड़खानी करने लगा। अनिल की हरकत देख पत्नी ने शोर मचा दिया। महिला की चीख पुकार सुनकर मौके पर पड़ोसियों की भीड़ जुट गई।

आरोपी भीड़ को देखते ही मौके से फरार हो गया। लेकिन, जाते-जाते पत्नी को जान से मारने की धमकी दे गया। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 354, 436, 323 ,504, 506 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई है। प्रभारी निरीक्षक थाना छत्ता ने बताया कि मामले की जांच कर दोषी के खिलाफ नियम अनुसार कार्रवाई की जाएगी । घटना के बाद महिला और उसका परिवार दहशत में है।

ऑटो चालक को दबंगो ने पीटकर किया लहूलुहान

वहीं, सदर थाना क्षेत्र में हुई एक दूसरी घटना में दबंगों ने ऑटो चालक को बुरी तरह पीट डाला। ऑटो चालक दीपक का आरोप है कि वह रात में अपना ऑटो लेकर आ रहा था। तभी छोटू और देशराज ने उसे रोक लिया। कहने लगे कि तू मुझे जीजा बोल। युवक ने इस बात का विरोध किया तो हमलावरों ने पीट पीट कर उसे लहुलूहान कर दिया। दीपक को बचाने आए दोस्त को भी हमलावरों ने बुरी तरह पीटा डाला। जाते जाते दीपक को धमकी देकर गए है कि अगर तूने हमे जीजा नही बोला तो हर रोज तेरा यही हाल होगा। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने नामजद हमलावरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है। घटना के बाद दीपक और उसका दोस्त दहशत में है ।


युवक पर चोरी का आरोप लगाकर पीटा

उधर ट्रांस यमुना थाना क्षेत्र में दबंगों ने एक युवक पर पहले चोरी का आरोप लगाया। फिर उसे बुरी तरह पीट डाला। युवक को इलाज के लिये अस्पताल में भर्ती कराया गया है। युवक की मां सावित्री देवी ने थाने में तहरीर देखकर हमलावर पिंटू और मोनू के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।


Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story