×

PM Modi in Agra: पीएम की हुंकार, बोले: सबका साथ-सबका विकास ही मोदी की गारंटी

PM Modi in Agra: पीएम मोदी और सीएम योगी ने आगरा और फतेहपुर सीकरी लोकसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष में जनता से मतदान करने की अपील की। पीएम मोदी के जनसभा स्थल पर पहुंचते ही पंडाल में मोदी...मोदी... के नारे गूंज उठे।

Shishumanjali kharwar
Published on: 25 April 2024 8:45 AM GMT
agra news
X

आगरा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भाजपा उम्मीदवार के पक्ष में की जनसभा (न्यूजट्रैक)

PM Modi in Agra: यूपी में लोकसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक सरगर्मियां चरम पर हैं। गुरूवार को जनपद के कोठी मीना बाजार मैदान में आयोजित जनसभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनता को संबोधित किया। पीएम मोदी और सीएम योगी ने आगरा और फतेहपुर सीकरी लोकसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष में जनता से मतदान करने की अपील की। पीएम मोदी के जनसभा स्थल पर पहुंचते ही पंडाल में मोदी...मोदी... के नारे गूंज उठे। प्रधानमंत्री ने हाथ हिलाकर जनता का अभिवादन किया। प्रधानमंत्री ने अपने संबोधन की शुरूआत राधे राधे बोलकर की। वहीं पीएम मोदी ने कांग्रेस और सपा पर जमकर हमला बोला।

तुष्टीकरण में डूबा कांग्रेस और सपा का इंडी गठबंधन

प्रधानमंत्री ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस और समाजवादी पार्टी का इंडी गठबंधन घोर तुष्टीकरण में डूबा हुआ है। उन्होंने जो घोषणापत्र जारी किया है उसमें शत-प्रतिशत मुस्लिम लीग की छाप है। कांग्रेस का पूरा घोषणापत्र सिर्फ वोट बैंक को मजबूत करने के लिए समर्पित है। वहीं भाजपा का घोषणापत्र देश को मजबूत करने के लिए समर्पित है। उन्होंने कहा कि पहले वह आगरा जब भी आते थे। कुछ देने के लिए आते थे। योजना लेकर या उद्घाटन के लिए आता था। आज मांगने के लिए आया हूं।

उन्होंने कहा कि वह जनता के बीच विकसित भारत के लिए आशीर्वाद मांगने आये हैं। इसीलिए देश एकजुट होकर कह रहा है ‘फिर एक बार मोदी सरकार। उन्होंने फिर विपक्ष पर निषाना साधते हुए कहा कि आजादी के बाद से ही यह स्पष्ट हो गया था कि भारत में कभी भी धर्म के आधार पर आरक्षण नहीं दिया जाएगा। यह संविधान सभा में चर्चा करने के बाद तय हुआ है। भारत का संविधान भारत में धर्म के आधार पर आरक्षण की सहमति नहीं देता है लेकिन कांग्रेस एक ऐसी पार्टी है जो आए दिन बाबा साहेब, संविधान का अपमान करती है और सामाजिक न्याय की धज्जियां उड़ा देती है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने कभी कर्नाटक, आंध्र प्रदेश और अपने घोषणापत्र में बार-बार धर्म के आधार पर आरक्षण की वकालत की। देश की अदालत कांग्रेस को ऐसा करने से बार-बार मना कर चुकी है। इसीलिए कांग्रेस ने पिछले दरवाजे से खेल खेलना शुरू किया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि मोदी की गारंटी सबका साथ-सबका विकास की है। लेकिन सपा, कांग्रेस के इंडी गठबंधन के लिए देश से भी पहले उनका वोट बैंक आता है। उनके लिए उनका वोट बैंक खास है। हमारा 10 साल का ट्रैक रिकॉर्ड हो या हमारा घोषणा पत्र हो हम संतृप्ति पर बल दे रहे हैं।

गरीबों को वापस मिलेगा लूट का पैसा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सख्त लहजे में कहा कि एससी, एसटी, ओबीसी के हक पर डाका डालने और बहनों के मंगलसूत्र पर नजर डालने से पहले इंडी गठबंधन वालों दीवार पर लिखा हुआ पढ़ लो और सुन लो कि ’जब तक मोदी जिंदा है तब तक ऐसा कोई भी पाप नहीं हो पाएगा। इससे पहले आपको मोदी से निपटना होगा’। हमारा संकल्प है- जो भी भ्रष्टाचारी हैं उनकी जांच होगी, जिन्होंने गरीबों को लूटा है वह लूट का पैसा गरीबों को वापस मिलेगा।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story