×

Agra News: एनकाउंटर में पकड़ा गया आगरा का कुख्यात बदमाश, गोली लगने से हुआ घायल

Agra News: उत्तर प्रदेश के आगरा में पुलिस की कुख्यात बदमाश से मुठभेड़ हो गई । बदमाश ने पुलिस पर गोली चलाई । पुलिस ने भी जवाबी कार्यवाही की । बदमाश के गोली लगी । बदमाश घायल हो गया । पुलिस ने बदमाश को गिरफ्तार कर लिया ।

Rahul Singh
Published on: 23 July 2023 4:25 AM GMT (Updated on: 23 July 2023 4:25 AM GMT)

Agra News: उत्तर प्रदेश के आगरा में पुलिस की कुख्यात बदमाश से मुठभेड़ हो गई । बदमाश ने पुलिस पर गोली चलाई । पुलिस ने भी जवाबी कार्यवाही की । बदमाश के गोली लगी । बदमाश घायल हो गया । पुलिस ने बदमाश को गिरफ्तार कर लिया । घायल बदमाश की कब्जे से पुलिस ने बाइक , तमंचा और जिंदा कारतूस बरामद किया है ।

न्यू आगरा थाना क्षेत्र में हुई मुठभेड़

पुलिस उपायुक्त आगरा शहर ने बताया कि सुबह पुलिस को बदमाश रामसुंदर के आने की खबर मिली थी । पता लगा कि बदमाश श्यामसुंदर मोटरसाइकिल लेकर कहीं जा रहा है । सटीक सूचना पर पुलिस ने चेकिंग शुरू की । बदमाश चेकिंग कर रहे पुलिसकर्मियों के नजदीक पहुंच गया । पुलिस ने बदमाश को रोकने का प्रयास किया । तो श्यामसुंदर पुलिस पर गोली चलाते हुए भागने लगा । पुलिस ने भी बदमाश का पीछा किया । जबाबी कार्यवाही की । पुलिस की गोली बदमाश के पैर में लगी । बदमाश घायल होकर सड़क पर गिर पड़ा । पुलिस ने आरोपी को मौके से गिरफ्तार कर लिया । घायल बदमाश श्यामसुंदर को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है । श्याम सुंदर की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है ।

10 हजार के इनामी श्याम सुंदर के खिलाफ दर्ज है संगीन अपराधिक मामले

10 हजार का इनामी श्याम सुंदर पुत्र डिप्टी सिंह आगरा पुलिस के लिए सिरदर्द बना हुआ था ।आगरा में लगातार वारदातों को अंजाम दे रहा था । पुलिस ने जब आरोपी की कुंडली खंगाली तो पता चला कि आरोपी के खिलाफ कई मुकदमे दर्ज हैं । इनामी श्यामसुंदर के खिलाफ थाना खंदौली में हत्या की प्रयास का मुकदमा दर्ज है । ट्रांस यमुना थाना क्षेत्र में फायरिंग का मुकदमा भी आरोपी के खिलाफ दर्ज है । इसके अलावा थाना न्यू आगरा में आरोपी के खिलाफ डकैती के दो मुकदमे दर्ज हैं । पुलिस ने आरोपी के कब्जे से लूटे गए ₹3000 और एक आईडी कार्ड भी बरामद किया है । पुलिस अब आरोपी श्यामसुंदर के साथियों की तलाश में जुट गई है ।

Rahul Singh

Rahul Singh

Next Story