×

Agra News: प्रेमिका के लिए पत्नी की जान का दुश्मन बना पुलिसवाला, मुकदमा दर्ज

Agra News: जिले में एक महिला ने पुलिसकर्मी पति के खिलाफ दहेज उत्पीड़न और मारपीट का मुकदमा दर्ज कराया है। साथ ही पत्नी का आरोप है कि पति का दूसरी महिला से प्रेम संबंध है।

Arpana Singh
Published on: 8 Nov 2023 6:41 AM GMT
agra news
X

आगरा ने महिला ने पुलिसकर्मी पति के खिलाफ दर्ज कराया मुकदमा (न्यूजट्रैक)

Agra News: जिले में एक महिला ने अपने पुलिसकर्मी पति के खिलाफ दहेज उत्पीड़न और मारपीट का मुकदमा दर्ज कराया है। साथ ही पत्नी का आरोप है कि पति का दूसरी महिला से प्रेम संबंध है। पति उसकी जान का दुश्मन बना हुआ है। पुलिस आयुक्त के पास शिकायत लेकर पहुंची पुलिसकर्मी की पत्नी आपबीती सुनकर हर कोई दंग रह गया। शिकायत सुनने के बाद पुलिस कमिश्नर ने तत्काल मुख्य आरक्षी रियाजुद्दीन के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने का आदेश जारी कर दिया है।

महिला ने बताया कि उसका निकाह रियाजुद्दीन के साथ हुआ था। रियाजुद्दीन वर्तमान में पुलिस लाइन में मुख्य आरक्षी के पद पर तैनात है। महिला का आरोप है कि रियाजुद्दीन आए दिन शराब पीकर उससे मारपीट करता है। पति रियाजुद्दीन का आरती नाम की युवती से प्रेम संबंध है। आरती और उसका भाई सुखबीर निवासी टेढ़ी बगिया महिला और उसके बच्चों को जान से मारने की धमकी देते हैं। पति रियाजुद्दीन पूर्व में भी उसे पर जानलेवा हमला कर चुका है।

प्रेमिका के साथ पकड़ा था रंगेहाथ

महिला ने बताया कि उसने पति रियाजुद्दीन और उसकी प्रेमिका को एत्माद्दौला क्षेत्र के टेढ़ी बगिया में रंगे हाथ पकड़ा था। पति के खिलाफ वर्ष 2022 में मुकदमा दर्ज कराया था। तब आरोपी रियाजुद्दीन को निलंबित किया गया था। मामले की जांच अभी जारी है। मुकदमा दर्ज होने के बाद पति ने गुजारा भत्ता देना बंद कर दिया। कुछ समय बाद बच्चों के भविष्य का हवाला देते हुए पति ने भरोसे में लेकर उसका बयान बदलवा दिया।

महिला का आरोप है कि इसके बाद पति उसे प्रताड़ित कर रहा है। आरोप है कि 5 नवंबर को पति रियाजुद्दीन प्रेमिका आरती और उसका भाई कुलदीप महिला के पास पहुंचे और उसके साथ मारपीट की। साथ ही धमकी दी कि पति को छोड़कर चली जा। नहीं तो तुझे जान से मार देंगे। महिला ने पुलिस आयुक्त से बच्चों को गुजारा भत्ता दिए जाने की गुहार लगाई है। महिला ने कहा कि वह पति के साथ रहना चाहती है। महिला की शिकायत पर ताजगंज थाना पुलिस ने मुख्य आरक्षी रियाजुद्दीन उसकी प्रेमिका आरती और उसके भाई सुखबीर के खिलाफ आईपीसी की धारा 498 ए, 323 506 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story