×

Agra News: ब्रह्माकुमारी आश्रम में सगी बहनों ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में बताई ये वजह?

Agra News: । पुलिस ने दोनों शवो को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। पुलिस हर एंगल से मामले की जांच कर रही है। दोनों बहनों की मौत के बाद आश्रम में हडकम्प मचा हुआ है ।

Arpana Singh
Published on: 11 Nov 2023 2:56 AM GMT (Updated on: 11 Nov 2023 2:57 AM GMT)
Agra News
X
सगी बहनों ने की आत्महत्या (Newstrack)

Agra News: उत्तर प्रदेश के आगरा में मौसा और मौसेरे भाई से परेशान सगी बहनों ने फांसी के फंदे पर लटक कर अपनी जान दे दी। मरने से पहले बहनों ने सुसाइड नोट लिखा । जिसमें मरने की वजह बतायी है। चार लोगों को अपनी मौत के लिए जिम्मेदार ठहराया और फंदे पर झूल गई। मामला आगरा के जगनेर थाना क्षेत्र का है।

25 लाख रुपयों का विवाद

जानकारी के मुताबिक ब्रह्माकुमारी आश्रम में सगीं बहने एकता और शिखा रह रही थी । देर रात दोनों के शव आश्रम के अंदर फंदे पर लटके मिले। इसकी जानकारी होते ही आश्रम में हड़कंप गया। सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने जांच पड़ताल की तो बहनों के कमरे से पुलिस को सुसाइड नोट मिला। सुसाइड नोट में बहनों ने अपनी मौत की वजह लिखी हुई थी। लिखा है की मौसा गुड्डन, मौसेरे भाई नीरज अग्रवाल ताराचंद्र और पूनम की वजह से दोनों बहने आत्महत्या कर रही है। इसके पीछे 25 लाख रुपए की लेनदेन का विवाद है इस वजह से दोनों बहनें काफी परेशान थी। दोनों को जब कोई रास्ता नहीं सूझा। तो उन्होंने मौत को गले लगा लिया।


सुसाइड नोट में दोनों बहनों ने गुड्डन और नीरज अग्रवाल पर बेहद गंभीर आरोप लगाए हैं। महिला पूनम को भी आरोपों के कटघरे में खड़ा कर दिया है। पुलिस ने दोनों शवो को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। पुलिस हर एंगल से मामले की जांच कर रही है। दोनों बहनों की मौत के बाद आश्रम में हडकम्प मचा हुआ है । व्यवस्थाओं पर भी सवाल उठ रहा है। पुलिस की पड़ताल जारी है । देखना होगा पुलिस टीम बहनों की आत्महत्या के लिए जिम्मेदार आरोपियों को कब तक गिरफ्तार कर पाती है । कब तक बहनों को इंसाफ मिल पाता है।


एसीपी खैरागढ़ महेश कुमार ने बताया कि रात 12:00 बजे पुलिस को ब्रह्म कुमारी आश्रम में सगी बहनों द्वारा सुसाइड किए जाने की सूचना मिली थी। पुलिस टीम मौके पर पहुंची। दोनों बहनों के शव फंदे पर लटके हुए थे। पुलिस को मौके से सुसाइड नोट बरामद हुआ है। सुसाइड नोट में बहनों ने चार लोगों को अपनी मौत के लिए जिम्मेदार ठहराया है। सुसाइड नोट के आधार पर मुकदमा पंजीकृत किया जा रहा है। मामले में नियमानुसार कानूनी कार्रवाई की जाएगी।





Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story