×

Agra Crime News: पिता ने नहीं दिए रुपए बेटे ने उतारा मौत के घाट, मर्डर का मास्टर प्लान सुन सिर घूम जाएगा आपका

Agra Crime News: पुलिस पूछताछ में आरोपी श्री ओम ने खुलासा किया है कि, उसने कुछ दिन पहले अपने पिता से रुपए मांगे थे। पिता ने उसे रुपए देने से साफ इनकार कर दिया था। इसके बाद श्री ओम ने पिता की हत्या की योजना बनाई।

Arpana Singh
Published on: 27 Nov 2023 10:52 AM GMT
Agra Crime News
X

पुलिस गिरफ्त में हत्यारोपी (Social Media) 

Agra Crime News: उत्तर प्रदेश के आगरा में एक बेटे का खौफनाक कारनामा सामने आया। पैसा मांगने पर पिता के रुपए नहीं देने से खफा बेटे ने उन्हें मौत के घाट उतार दिया। बेटे ने दोस्तों के साथ मिलकर पिता का कत्ल कर दिया। पिता के शव को चलती बाइक से खेत में फेंक दिया। अगर पुलिस ने वारदात में शामिल बेटे के साथ उसके तीन दोस्तों को गिरफ्तार किया। पुलिस पूछताछ में तीनों ने 'रिश्तों के कत्ल' की खौफनाक कहानी उजागर की है ।

क्या है मामला?

मामला आगरा जिले के फतेहाबाद थाना क्षेत्र का है। पीडब्ल्यूडी में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी के पद पर तैनात रामप्रकाश की डेड बॉडी खेत में पड़ी मिली थी। किसी ने उनकी गला दबाकर हत्या कर दी थी। मृतक रामप्रकाश के बेटे अनिल ने थाने में सूचना दी। पिता की हत्या का मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस छानबीन में जुटी तो कत्ल की वारदात की जो कहानी सामने आई उससे हैरान रह गई। पुलिस को पूछताछ में पता चला कि, आरोपी का बेटा श्रीओम ही कत्ल का मास्टरमाइंड है। श्री ओम ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर इस पूरी वारदात को अंजाम दिया।

हत्यारे बेटे का मास्टर प्लान

दरअसल, 22 नवंबर को श्री ओम के पिता राम प्रकाश फतेहाबाद थाना क्षेत्र के गांव मीठापुर दावत खाने गए थे। श्री ओम को इस बात की जानकारी थी। रामप्रकाश किस रास्ते से घर आएंगे। यह बात भी श्री ओम जानता था। पिता को मौत के घाट उतारने के लिए श्री ओम अपने दोस्त बबलू और जय किशन के साथ बाइक लेकर उसी रास्ते पर पहुंच गया, जिससे उसके पिता आने वाले थे। श्री ओम ने पिता को बाइक पर बीच में बैठा लिया। कुछ दूर चलने के बाद श्री ओम और बबलू ने राम प्रकाश के गले में पड़े गमछे से उनका गला घोट दिया। उनकी हत्या कर दी। साथ ही, चलती मोटरसाइकिल से उनके शव को खेत में फेंक दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी अपने-अपने घर चले गए। पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू की तो एक-एक कर वारदात की सभी परतें खुलती चली गई। पुलिस ने वारदात में शामिल मृतक राम प्रकाश के पुत्र श्री ओम , बबलू, जयकिशन और शंकर को गिरफ्तार कर लिया।

पिता की हत्या के लिए दोस्तों को 1 लाख रुपए देने का लालच

पुलिस की पूछताछ में आरोपी श्री ओम ने खुलासा किया है कि, उसने कुछ दिन पहले अपने पिता से रुपए मांगे थे। पिता ने उसे रुपए देने से साफ इनकार कर दिया था। इसके बाद श्री ओम ने पिता की हत्या की योजना बनाई। अपने दोस्तों को 1 लाख रुपए देने का लालच दिया। कहा कि, पिता की मौत के बाद जो रुपया मिलेगा। उनमें से वह एक लाख रुपये तीनों को देगा। एक लाख के लालच में उसके तीनों दोस्त वारदात को अंजाम देने के लिए तैयार हो गए। सभी ने मिलकर रामप्रकाश को मौत की नींद सुला दी। मृतक राम प्रकाश फिरोजाबाद में पीडब्ल्यूडी डिपार्टमेंट में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी के पद पर तैनात थे।

ये बताया पुलिस ने

इस वारदात के बारे में सहायक पुलिस आयुक्त आनंद कुमार सिंह ने बताया कि, 'वारदात में शामिल चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। मृतक का बेटा इस पूरी वारदात का मास्टरमाइंड है। पिता से रुपए न मिलने के कारण उसने वारदात को अंजाम दिया। आरोपियों को जेल भेजा जा रहा है।'

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story