×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

Agra News: आगरा वाले ध्यान दें, आज नहीं मिलेगा कोई साधन, हड़ताल पर हैं इलेक्ट्रिक सिटी बस के परिचालक, जाने वजह

Agra News: सिटी बसों की हड़ताल होने की वजह से यात्रियों को खासी परेशानी उठानी पड़ी। बस डिपो में खड़ी रही।

Arpana Singh
Published on: 26 Oct 2023 4:03 AM GMT (Updated on: 26 Oct 2023 4:08 AM GMT)
Agra Bus Strike News
X

Agra Bus Strike News 

Agra Bus Strike News: उत्तर प्रदेश के आगरा में इलेक्ट्रिक सिटी बस के परिचालकों में हड़ताल कर दी है। फ़ाउंड्री नगर स्थित डिपो से बसें बाहर नहीं निकाली है । कर्मचारी साथी बस चालकों-परीचालकों को नौकरी से निकाले जाने पर नाराज हैं । उनकी बहाली की मांग कर रहे हैं । बताया जा रहा है कि सुबह से ही इलेक्ट्रिक बस के चालक और परिचालक डिपो के सामने धरने पर बैठ गए । इस दौरान उन्होंने जमकर नारेबाजी की । साथियों की बहाली की मांग की । बताया जा रहा है कि रोडवेज प्रशासन ने इलेक्ट्रिक सिटी बसों पर तैनात कुछ परिचालकों को सेवा से हटा दिया है। इस वजह से डिपो पर तैनात अन्य परिचालक गुस्से में है। अपने साथियों की बहाली की मांग कर रहे है । परिचालकों के समर्थन में प्रदर्शन कर रहे हैं।

सिटी बसें न चलने से यात्रियों को उठानी पड़ी परेशानी

सिटी बसों की हड़ताल होने की वजह से यात्रियों को खासी परेशानी उठानी पड़ी। बस डिपो में खड़ी रही। यात्रीयो को ई रिक्शा और औटो से गंतव्य तक जाना पड़ा । इलेक्ट्रिक सिटी बस के चालकों और परिचालकों की हड़ताल की वजह से सड़कों पर यात्रियों की भी नजर आई । सभी बस का इंतजार कर रहे थे लेकिन हड़ताल की वजह से बस नहीं आई ।

इलेक्ट्रिक बस नहीं चली तो होगा लाखों का नुकसान

इलेक्ट्रिक सिटी बस शहर में यात्रियों के के आवागमन का प्रमुख साधन है आगरा शहर की अलग-अलग ग 100 रूटों पर सिटी बसें दौड़ रही है। सिटी बसों से बड़ी संख्या में यात्री सफर करते हैं । सिटी बस में शहर में आवागमन का सबसे प्रमुख साधन है । सिटी बसों से विभाग को हर दिन कमाई होती है लेकिन सिटी बस से नहीं चली तो एक दिन में ही लाखों का नुकसान भी होगा ।

अधिकारियों के आश्वासन के बाद कम हुआ परिचालकों का गुस्सा

डिपो पर हड़ताल की जानकारी मिलते ही अधिकारी मौके पर पहुंच गए । कर्मचारियों को समस्या समाधान का आश्वासन दिया । उसके बाद कहीं जाकर कर्मचारियों का आक्रोश कम हुआ। बसे डिपो से बाहर निकली ।

सतीश परिचालक- साथी कर्मचारियों को निकल जाने की वजह से हड़ताल की थी । अधिकारियों से बात की है । आश्वासन मिला है । मांग नहीं मानी गई तो आगे फिर हड़ताल की जाएगी ।

Admin 2

Admin 2

Next Story