×

Agra News: अभी तो एक गोली मारी है... 39 बाकी है, डायलॉग बोलकर कोचिंग के छात्रों ने टीचर को पैर में मारी गोली

Agra News: दोपहर के वक्त दोनों छात्र बाइक से कोचिंग सेंटर पहुंचे। टीचर सुमित को कोचिंग से बाहर बुलाया । कमर में लगा तमंचा बाहर निकाला। कारतूस लोड किया और टीचर पर सीधे फायर कर दिया।

Rahul Singh
Published on: 6 Oct 2023 7:17 AM GMT
X

students shot teacher  

Agra News: उत्तर प्रदेश के आगरा में फिल्म गैंग ऑफ वासेपुर की तर्ज पर दो रंगबाज छात्रों ने टीचर को गोली मार दी। गोली टीचर सुमित के पैर में लगी। गोली मारने के बाद दोनों छात्रों ने सोशल मीडिया पर वीडियो बनाया और वायरल कर दिया। वायरल वीडियो में दोनों छात्र यह कहते हुए दिखाई और सुनाई दे रहे हैं की गोली कैसी लगी चाचा है। अभी एक गोली मारी है। 39 और मारेंगे।

मामला आगरा के खंडोली थाना क्षेत्र के मलूपुर गांव का है। मालूपुर गांव में सुमित डॉक्टर भीमराव अंबेडकर कंप्यूटर कोचिंग सेंटर चलते हैं। आरोपी दोनों छात्र भी केंद्र में कोचिंग करने के लिए आते हैं। बताया जा रहा है कि दोपहर के वक्त दोनों छात्र बाइक से कोचिंग सेंटर पहुंचे। टीचर सुमित को कोचिंग से बाहर बुलाया । कमर में लगा तमंचा बाहर निकाला। कारतूस लोड किया और टीचर पर सीधे फायर कर दिया। गोली टीचर सुमित के बाएं पैर में लगी । वारदात को अंजाम देने के बाद दोनों आरोपी मौके से फरार हो गए।

सोशल मीडिया पर वीडियो बनाया और लोगों के बीच वीडियो वायरल कर दिया। वायरल वीडियो सामने आने के बाद खंदोली पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस गिरफ्त में आए दोनों आरोपियों के नाम तरुण और फैजल हैं। बताया जा रहा है कि कोचिंग टीचर से दोनों छात्रों का किसी बात को लेकर विवाद चल रहा था। कोचिंग सेंटर में अपना रुतबा जमाने के लिए दोनों ने टीचर पर फायरिंग की है। घायल टीचर को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल उनकी हालत खतरे से बाहर है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने में जुटी है।

आक्रामक वेब सीरीज देखकर बदल रहा युवाओं का व्यवहार

गैंग्स ऑफ़ वासेपुर, मिर्जापुर जैसी वेब सीरीज युवाओं को अपराध की दुनिया में धकेलने के लिए प्रेरित कर रही है, यह कहना शायद गलत नहीं होगा क्योंकि जिस अंदाज में तरुण और फैजल ने आपराधिक वारदात को अंजाम दिया है। वह वेब सीरीज से प्रेरित माना जा रहा है। फिलहाल पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। दोनों को जेल भेज दिया गया है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story