×

Agra News: पुलिस मुठभेड़ में तीन बदमाश गिरफ्तार, गोली लगने से तीनों लुटेरे घायल

Agra News: पुलिस मुठभेड़ में घायल हुए राहुल कश्यप और विशाल का पुराना आपराधिक इतिहास है। आरोपी राहुल कश्यप के खिलाफ 22 आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं, जबकि विशाल के खिलाफ विभिन्न आपराधिक मामलों के 15 अभियोग पंजीकृत है।

Arpana Singh
Published on: 7 Nov 2023 3:27 AM GMT (Updated on: 7 Nov 2023 3:35 AM GMT)
Agra News
X

पुलिस टीम (Newstrack)

Agra News: एत्मादपुर थाना क्षेत्र के कुबेरपुर में एसबीआई ग्राहक सेवा केंद्र पर वारदात को अंजाम देने वाले तीन लुटेरों को पुलिस ने मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया है। लुटेरे बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे। बताया जा रहा है कि देर रात तीनों बदमाश जनपद फिरोजाबाद से गढ़ी रामी की तरफ जाने वाले रास्ते पर बड़ी वारदात को अंजाम देने की प्लानिंग कर रहे थे। तभी सूचना मिलने पर थाना एत्मादपुर थाना पुलिस, एसओजी टीम और सर्विलांस टीम ने बदमाशो की घेराबंदी कर ली। पुलिस को देखते ही बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी। हमले में पुलिसकर्मी बाल बाल बच गए। पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई की। बदमाशों पर गोली चलाई। पुलिस की गोली से तीन बदमाश घायल हो गए।

पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर लिया। बदमाशों के कब्जे से पुलिस टीम ने तमंचा कारतूस बरामद किया है। पकड़े गए बदमाशों के नाम राहुल कश्यप पुत्र किशोरी लाल निवासी इंद्रपुरी कॉलोनी थाना उत्तर जनपद फिरोजाबाद उम्र 25 साल , विशाल उर्फ पप्पू पुत्र इतवारी लाल निवासी ठार फूटा थाना रामगढ़ जनपद फिरोजाबाद उम्र 34 वर्ष, शिवकुमार उर्फ सोनू पुत्र पूरन सिंह निवासी ग्राम शाहपुर थाना है। तीनो को इलाज के लिए कराया अस्पताल में भर्ती कराया गया है। तीनों की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है ।

राहुल पर 22, विशाल पर दर्ज हैं 15 आपराधिक मुकदमे

पुलिस मुठभेड़ में घायल हुए राहुल कश्यप और विशाल का पुराना आपराधिक इतिहास है। आरोपी राहुल कश्यप के खिलाफ 22 आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं, जबकि विशाल के खिलाफ विभिन्न आपराधिक मामलों के 15 अभियोग पंजीकृत है। आरोपी राहुल कश्यप ने इनामी बदमाश विनय श्रुतिया को भगाने में भी मदद की थी। विनय श्रुतिया मामले में राहुल कश्यप का नाम सुर्खियों में रहा था। बदमाशों की गिरफ्तारी के बाद पुलिस टीम ने राहत की सांस ली है। तीनों बदमाश पेशेवर अंदाज में लूट की वारदातों को अंजाम दे रहे थे। लोगों के बीच आतंक का पर्याय बने हुए थे।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि एत्मादपुर थाना क्षेत्र में बदमाशों के आने की सूचना मिली थी। पुलिस ने बदमाशों की घेराबंदी कर ली। आत्म समर्पण करने के लिए कहा तो बदमाशों ने पुलिस पर गोली चला दी। पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई की। तीनों बदमाश गोली लगने से घायल हो गए हैं। तीनों को गिरफ्तार कर लिया गया है। इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है दो बदमाश मौके से फरार हो गए हैं। फरार बदमाशों की गिरफ्तारी के प्रयास किया जा रहे हैं। गिरफ्तार बदमाशों के कब्जे से तीन तमंचे जिंदा कारतूस बरामद हुए हैं।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story