×

Agra News: पुलिस वाहन चोरी की वारदातों पर अंकुश लगाने में नाकाम, वाहन चालक परेशान

Agra News: शातिर वाहन चोर एक के बाद के वाहन चोरी की वारदातों को अंजाम दे रहे है। 24 घंटे में दो थाना क्षेत्रों में वाहन चोरी के चार मुकदमे दर्ज किए गए है ।

Arpana Singh
Published on: 16 Dec 2023 5:07 AM GMT
Agra News
X

Agra News (Newstrack)

Agra News: उत्तर प्रदेश के आगरा में वाहन चोरी की बात वारदातों में तेजी से इजाफा हो रहा है। शातिर वाहन चोर एक के बाद के वाहन चोरी की वारदातों को अंजाम दे रहे है। 24 घंटे में दो थाना क्षेत्रों में वाहन चोरी के चार मुकदमे दर्ज किए गए है । इनमें तीन मुकदमे अकेले ट्रांस जमुना थाना क्षेत्र के हैं । वाहन चोरी का एक मुकदमा थाना सदर में दर्ज किया गया है ।

केस 1 : कागारौल थाना क्षेत्र के विराहरा गांव के रहने वाले दीपक पुत्र महेश चंद्र में थाना ट्रांस यमुना में वाहन चोरी का मुकदमा दर्ज कराया है । दीपक ने बताया कि वह कृष्णा गार्डन कालिंदी बिहार में शादी समारोह में शामिल होने के लिए आए थे । अपनी बाइक मैरिज हॉल के बाहर खड़ी की थी। दावत खाकर वापस लौटे तो मोटरसाइकिल चोरी हो चुकी थी । पुलिस ने दीपक की शिकायत पर अज्ञात चोर के खिलाफ वाहन चोरी का मुकदमा दर्ज कर लिया है।


केस 2: ट्रांस यमुना थाना क्षेत्र के राधा नगर गढ़ी जीवन राम टेढ़ी बगिया के रहने वाले नाहर सिंह पुत्र रनवीर सिंह ने वाहन चोरी का मुकदमा दर्ज कराया है। नाहर सिंह ने बताया कि वह अपने गांव से लौटकर आये थे । मोटरसाइकिल घर के बाहर खड़ी की थी । थोड़ी देर बाद बाहर निकले तो मोटरसाइकिल चोरी हो चुकी थी । नाहर सिंह की शिकायत पर थाना पुलिस में अज्ञात वाहन चोर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है ।

केस 3: धौलपुर राजस्थान के रहने वाले विजय कुमार शर्मा पुत्र राजेंद्र प्रसाद में थाने में तहरीर देकर वाहन चोरी का मुकदमा दर्ज कराया है। विजय कुमार शर्मा ने बताया कि वह अपने दोस्त की बहन की शादी में शामिल होने के लिए कृष्णा गार्डन आए थे दावत खाने के बाद वापस लौटे तो उनकी मोटरसाइकिल चोरी हो चुकी थी। शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात चोर के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

केस 4: सदर बाजार थाना क्षेत्र की रहने वाली लक्ष्मी सोनी पत्नी अशोक सोनी ने थाने में एक्टिवा चोरी होने का मुकदमा दर्ज कराया है। लक्ष्मी ने बताया कि उनकी एक्टिवा घर के बाहर खड़ी थी। वह घर से बाहर निकली तो एक्टिवा चोरी हो गई थी। काफी खोजने पर भी एक्टिवा नहीं मिली। लक्ष्मी सोनी की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात चोर के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।


डीसीपी सिटी सूरज रॉय ने बताया कि वाहन चोरी की वारदातों का पता लगाने के लिए लगातार प्रयास किया जा रहे हैं। जल्दी ही वाहन चोरों को गिरफ्तार किया जाएगा। वाहनों की बारामदगी की जाएगी ।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story