×

Agra News: वीडियो में देखिए योगी सरकार के गालीबाज विधायक, मेट्रो अधिकारी को ‘गंदी बात’ कहकर बुलाया

Agra News:मेट्रो रेल परियोजना के निरीक्षण के दौरान विधायक ने अधिकारी को गाली दी, सत्ता का पूरा तेवर दिखाया।

Rahul Singh
Published on: 11 Jun 2023 7:13 AM GMT

Agra News: उत्तर प्रदेश के आगरा में ही योगी सरकार के गालीबाज विधायक का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। मेट्रो रेल परियोजना के निरीक्षण के दौरान विधायक ने अधिकारी को गाली दी, सत्ता का पूरा तेवर दिखाया। जिसके बाद लोग इस विधायक की भाषा को लेकर अचरज और निंदा दोनों करते नजर आ रहे हैं।

मेट्रो रेल परियोजना के निरीक्षण के दौरान अधिकारी से अभद्र भाषा का प्रयोग

दरअसल, केंद्रीय राज्य मंत्री एसपी सिंह बघेल छावनी विधायक डॉक्टर जीएस धर्मेश के साथ मेट्रो रेल परियोजना का निरीक्षण करने पहुंचे थे। इस दौरान एमएलसी विजय शिवहरे भी उनके साथ थे। केंद्रीय राज्य मंत्री ने मेट्रो अधिकारियों से परियोजना के बारे में पूछताछ शुरू की। अधिकारी जवाब नहीं दे पाए तो एमएलसी विजय शिवहरे का पारा चढ़ गया। उन्होंने अधिकारी को गाली देते हुए बुलाया। मेट्रो की महिला कर्मचारियों की मौजूदगी में विधायक विजय शिवाहरे ने गाली दी। विधायक का ऐसा संबोधन सुनकर वहां मौजूद लोग हैरत में पड़ गए।

केंद्रीय राज्य मंत्री प्रो. एसपी सिंह बघेल ने विधायक को रोका

हालांकि इस दौरान केंद्रीय राज्य मंत्री प्रोफेसर एसपी सिंह बघेल ने गाली देते ही विजय शिवहरे को रोका। ऐसा नहीं करने के लिए कहा। लेकिन तब तक एमएलसी विजय शिवहरे की गाली कैमरे में कैद हो गई थी। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे वीडियो में एमएलसी विजय शिवहरे गाली देते हुए साफ-साफ नजर आ रहे हैं। वीडियो वायरल होने के बाद एमएलसी विजय शिवहरे की काफी किरकिरी भी हो रही है। सवाल उठ रहे हैं कि जब माननीय इस तरीके का व्यवहार करेंगे तो आम जनता उनसे क्या सीखेगी। ऐसे माननीय समाज को क्या दिशा देंगे। जब ऐसे माननीय अधिकारियों को गाली देते हैं तो आम जनता के सामने उनकी क्या अहमियत है। इसका अंदाजा आसानी से लगाया जा सकता है। शहर में कुछ लोगों का कहना कि सत्ता का गुरूर विधायक के चेहरे पर साफ नजर आ रहा था। वो अधिकारियों से इस तरह से पेश आएंगे तो हम लोग अपनी समस्याओं के निराकरण के लिए उनसे कैसे हिम्मत करके मिल पाएंगे।

Rahul Singh

Rahul Singh

Next Story