×

Agra News: दो पक्षों के बीच हुई भिड़ंत, मारपीट और पथराव का वीडियो वायरल, चार लोग घायल

Agra News: आपसी कहासुनी बताया जा रहा है झगड़े का कारण। सूचनापार पहुंची पुलिस ने केस दर्ज कर तीन लोगो को किया गिरफ्तार।

Rahul Singh
Published on: 26 July 2023 3:37 AM GMT (Updated on: 26 July 2023 4:38 AM GMT)

Agra News:उत्तर प्रदेश के आगरा में मजदूरी को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया । दोनों पक्ष आमने-सामने आ गए । दोनों पक्षों में पहले मारपीट हुई, फिर पथराव हो गया । पथराव होते ही इलाके में भगदड़ मच गई । दोनों पक्ष एक दूसरे के ऊपर एक पत्थर फेंकने लगे । सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने उपद्रव में शामिल 3 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है । मारपीट और पथराव का वीडियो फास्ट लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। मारपीट और पथराव का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है ।

वायरल वीडियो पर पुलिस ने संज्ञान लिया है । पुलिस ने घटना में शामिल आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है । घटना खंदौली थाना क्षेत्र के आदर्श नगर की है । आदर्श नगर इलाके में मजदूरों की टोली रहती है । बताया जा रहा है कि एक कारोबारी ने मजदूरों को काम करने का ठेका दिया था । एक पक्ष कारोबारी के साथ काम नहीं करना चाहता था । जबकि दूसरा पास उस काम को करने के लिए तैयार था । इसी बात को लेकर दोनों पक्षों में विवाद हो गया । दोनों पक्ष आमने-सामने आ गए । एक दूसरे से मारपीट कर दी, एक दूसरे पर पथराव कर दिया ।

काफी देर तक मौके पर अफरा-तफरी मची

घटना के बाद काफी देर तक मौके पर अफरा-तफरी मची रही । पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ अब सख्ती से कार्रवाई की है । तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है । पुलिस की कार्रवाई के बाद उपद्रवियों में हड़कंप मचा हुआ है । पुलिस अधिकारियों ने भी यह साफ कर दिया है कि घटना में शामिल किसी आरोपी को बख्शा नहीं जाएगा । माहौल बिगाड़ने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी ।

Rahul Singh

Rahul Singh

Next Story