Agra News: बाप रे बाप! ये पत्नी तो खाने में मिलाती है विषाक्त पदार्थ, इससे नहीं चला काम तो चाकू से कर दिया हमला

Agra Crime News: डॉक्टर पीके सिंह का आरोप है की पत्नी उन्हें और उनकी बेटी को खाने में विषाक्त पदार्थ मिलाकर देती है। कहती है जब तक मकान मेरे नाम नहीं करोगे। तब तक तुम्हें ऐसे ही परेशान करती रहूंगी।

Arpana Singh
Published on: 27 Oct 2023 9:48 AM GMT
Agra Crime News
X

Agra Crime News (Photo - Social Media)

Agra Crime News: आगरा जनपद में Shaadi.com से तय हुए रिश्ते में शख्स की जिंदगी में हड़कंप मच गया है। शादी के कुछ दिन बाद ही पत्नी ने अपने रंग दिखाने शुरू कर दि । पहले 50 लाख रुपए की मांग की। जब रुपए नहीं मिले, तो पति को प्रताड़ित करना शुरू कर दिया। पति पर जानलेवा हमला किया। पत्नी के उत्पीड़न से परेशान डॉक्टर पी के सिंह ने शाहगंज थाने में पत्नी अर्चना विशेष के खिलाफ हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज कराया है।

पति ने पत्नी पर लगाए गंभीर आरोप

डॉक्टर पी के सिंह का कहना है कि 8 अगस्त वर्ष 2022 को उनका का विवाह shaadi.com के जरिए गाजियाबाद की रहने वाली अर्चना विशेष से हुआ था। वो अर्चना विशेष से मिलने गए थे। लेकिन, षड्यंत्र के तहत अर्चना विशेष ने उनके साथ शादी कर ली। उन्हें कुछ भी सोचने समझने का मौका नहीं दिया। शादी के बाद अर्चना घर आई तो उसने डॉक्टर पी के सिंह से उनकी संपत्ति के बारे में जानकारी जुटानी शुरू की। कमाई के बारे में पता किया। डॉक्टर पीके सिंह का आरोप है कि अर्चना विशेष ने उन पर पहले पति से हुए बेटे तन्मय के नाम 50 लाख रुपए जमा करने की मांग की। डॉक्टर पी के सिंह ने ऐसा करने से मना कर दिया। रुपए नहीं मिले तो अर्चना विशेष ने अपने असली रंग दिखाने शुरू कर दिए। डॉक्टर पी के सिंह और उनकी बेटी को प्रताड़ित करना शुरू कर दिया।

17 अप्रैल 2023 को अर्चना विशेष ने घर में उत्पात मचाया। घर में रखा सारा सामान तोड़फोड़ डाला। 22 अप्रैल को डॉक्टर पीके सिंह जब घर से बाहर जा रहे थे। तो अर्चना विशेष ने उनके ऊपर जान से मारने की नीयत से गमला फेंक दिया। गमले के हमले से वह बाल बाल बच गए। पड़ोस का एक बच्चा छोटा भी बच गया । 24 अप्रैल को पत्नी अर्चना विशेष ने उनपर सब्जी काटने वाले चाकू से जानलेवा हमला किया। हमले में वह बार-बार बच गए। डॉक्टर पीके सिंह का आरोप है कि इसके बाद से पत्नी अर्चना लगातार उन्हें परेशान कर रही है । आए दिन उनके साथ मारपीट करती है। उनकी बेटी को भी प्रताड़ित करती है।

डॉक्टर पीके सिंह का आरोप है की पत्नी उन्हें और उनकी बेटी को खाने में विषाक्त पदार्थ मिलाकर देती है। कहती है जब तक मकान मेरे नाम नहीं करोगे। तब तक तुम्हें ऐसे ही परेशान करती रहूंगी। उन्होंने सुरक्षा के लिए आज से घर में सीसीटीवी कैमरे लगवाए। लेकिन, पत्नी अर्चना विशेष ने सभी कैमरे को ध्वस्त कर दिया। डॉक्टर पीके सिंह के मुताबिक 6 अक्टूबर को अर्चना ने घर में रखे सारे जेवरात और नकदी चोरी कर ली और चली गई। 16 अक्टूबर को अर्चना दोबारा घर आई और उन्हें क्लीनिक में बंद करके सारी चेक बुक पासबुक और एटीएम दबंगई से उठा ले गई। डॉ पीके सिंह ने आशंका जताई है कि अर्चना विशेष किसी गैंग से जुड़ी हुई है उनके साथ किसी अनहोनी वारदात को अंजाम दे सकती है।

डॉ पीके सिंह की शिकायत सामने आने के बाद पुलिस कमिश्नर के आदेश पर शाहगंज पुलिस ने उनकी पत्नी अर्चना विशेष के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है । पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

पत्नी के खिलाफ शिकायत दर्ज

थाना शाहगंज प्रभारी निरीक्षक आलोक कुमार डॉ पी के सिंह की शिकायत पर उनकी पत्नी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है । मामले की जांच की जा रही है । जांच में जो भी तथ्य सामने आएंगे । उसके आधार पर दोषी के खिलाफ कानून कारवाई की जाएगी।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story