×

Agra News: शराबियों ने मामूली बात पर किया पथराव, इलाके में दहशत, उपद्रवियों की तलाश में जुटी पुलिस

Agra News: युवक इलाके में खड़े होकर शराब पी रहे थे। इस दौरान एक युवक वहां से गुजरा तो शराबी युवकों ने उसके साथ गाली गलौज शुरू कर दी। युवक ने इस बात का विरोध किया। शराबी युवकों ने उसके साथ मारपीट कर दी।

Arpana Singh
Published on: 4 Dec 2023 4:05 AM GMT (Updated on: 4 Dec 2023 4:48 AM GMT)
Agra News
X

जांच में जुटी पुलिस (Newstrack)

Agra News: उत्तर प्रदेश की आगरा जनपद में पथराव की घटना सामने आई है। बताया जा रहा है कि कुछ युवक रिहायशी इलाके में खड़े होकर शराब पी रहे थे। स्थानीय लोगों ने इस बात का विरोध किया तो शराबी युवकों ने पथराव कर दिया । घटना से इलाके में अफरा तफ़री मच गई। मौके पर पहुँची पुलिस ने उपद्रवियों के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है। मामला रकाबगंज थाना क्षेत्र के बालूगंज टीले का है।

बताया जा रहा है कि करीब 8,10 युवक इलाके में रोजाना शराब पीने के लिए आते हैं। इलाके में खुलेआम नशेबाजी करते है। रास्ते से गुजरने वाली महिलाओं पर छींटाकशी करते हैं। आने जाने वाले लोगों को परेशान करते हैं। देर रात भी युवक इलाके में खड़े होकर शराब पी रहे थे। इस दौरान एक युवक वहां से गुजरा तो शराबी युवकों ने उसके साथ गाली गलौज शुरू कर दी। युवक ने इस बात का विरोध किया। शराबी युवकों ने उसके साथ मारपीट कर दी। इस बात की जानकारी होने युवक के परिजन मौके पर पहुंच गए। यह देखते ही शराबी युवकों ने पथराव शुरू कर दिया। लोगों को निशाना बनाकर ईट-पत्थरों के साथ कांच की बोतले फेंकनी शुरू कर दी। पथराव होते ही मौके पर भगदड़ मच गई। महिलाओं, बच्चों और युवतियों में चीख पुकार मच गई। इसके बाद दूसरे पक्ष ने भी शराबी युवकों पर पथराव किया। जिससे शराबी युवक मौके से भाग निकले। आरोप है कि करीब आधे घंटे तक दोनों पक्षों के बीच रुक रुक कर पथराव होता रहा। घनी आबादी वाले रिहायशी इलाके में दहशत फैली रही।


उपद्रवियों की तलाश में जुटी पुलिस

घनी आबादी वाले रिहायशी इलाके में पथराव होने की सूचना मिलते ही रकाबगंज थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस को देखते ही पत्थरबाजी कर रहे लोग मौके से भाग निकले । घटना के बाद मौके पर सन्नाटा पसरा हुआ है। मौके पर पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। पुलिस टीम उपद्रवियों की तलाश में जुटी है।


प्रत्यक्षदर्शी विष्णु ने कहा कुछ लोग रोजाना यहां खड़े होकर शराब पीते हैं। मेरा बेटा वहां से जा रहा था। तो शराबी युवकों ने उसके साथ गाली गलौज की। मारपीट की । उसके बाद पथराव शुरू कर दिया । काफी देर तक हम पर पत्थर फेंकते रहे ।

एसीपी सदर अर्चना सिंह ने बताया कि शराबियों के द्वारा पथराव करने की घटना सामने आई है । मामले में जांच कर दोषियों के खिलाफ नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।



Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story