×

Agra News: लाइक की चाहत में गुंडई की रील बनाना पड़ा भारी, 3 नाबालिगों को पुलिस ने पकड़ा, 2 का काटा चालान

Agra News: पुलिस ने खोजबीन के बाद रील में नजर आ रहे सभी युवकों को पकड़ लिया । पकड़े जाने पर पता चला कि रील बनाने में शामिल तीन लड़के नाबालिग हैं । जबकि दो युवक बालिग है ।

Rahul Singh
Published on: 13 July 2023 5:09 AM GMT

Agra News उत्तर प्रदेश के आगरा में सड़क पर गुंडई दिखाते हुए रील बनाना युवकों को भारी पड़ गया । रील के वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने मामले पर संज्ञान लिया । मामले की जांच की । पुलिस ने खोजबीन के बाद रील में नजर आ रहे सभी युवकों को पकड़ लिया । पकड़े जाने पर पता चला कि रील बनाने में शामिल तीन लड़के नाबालिग हैं । जबकि दो युवक बालिग है ।

पुलिस ने नाबालिग लड़कों द्वारा माफी मांगने पर उन्हें चेतावनी देकर छोड़ दिया । जबकि दोनों बालिग युवकों का पुलिस ने 151 सीआरपीसी में चालान कर दिया । रील बनाते हुए वीडियो में शामिल पांच वाहनों को 207 एमवी एक्ट के तहत सीज कर दिया है । पुलिस की कार्रवाई से इस तरह की रील बनाने वाले युवकों में हड़कंप मचा हुआ है ।

रील बनाकर सड़क पर लगाया था रंगबाजी का तड़का

पूरा मामला मंगलवार का है जब युवको की रील के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए । कुछ युवक रील की आड़ में सड़क पर रंगबाजी का तड़का लगा रहे थे । शहर के सबसे व्यस्त चौराहे बिजली घर से गुजर रहे लोगों को डरा रहे थे । वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो हड़कम्प मच गया । वीडियो वायरल होने के बाद युवकों की पहचान का काम भी शुरू हो गया ।

क्या है वायरल विडियो में?

वायरल वीडियो में यह लड़के आपस में इस तरह एक्टिंग कर रहे थे जिसे देखकर सड़क से आने जाने वाले लोग हैरत में पड़ रहे थे, डर रहे थे ।

एक वीडियो में हाथ में बेल्ट लेकर चलते हुए नजर आ रहा युवक सड़क किनारे टेल लगाने वालों से चौथ वसूली कर रहा था । रील के साथ रंगबाजी वाला गाना भी बज रहा था । उसके साथ में एक युवक छाता लगाकर चल रहा है । वायरल वीडियो में लड़के खुद को इस तरह से दिखा रहे हैं, जैसे कि वह इलाके के बहुत बड़े गुंडे हैं ।

एक दूसरे वीडियो में युवक डिवाइडर पर दूसरे युवक से बेल्ट के जोर पर उठक बैठक लगवा रहा था । उसे बेल्ट से पीटने का दिखावा कर रहा था । पुलिस ने मामले में कानूनी कार्रवाई की है । नाबालिगों को भविष्य में इस तरह की गतिविधियां न करने की चेतावनी दी है ।

Rahul Singh

Rahul Singh

Next Story