×

हापुड़ पहुंचे कृषि मंत्री, किसान धरने को लेकर दिया बयान, कही ये बात

सूर्य प्रताप शाही ने कहा कि "भारत सरकार ने बड़े ही सम्वेदनशीलता के साथ उसके साथ बातचीत की है, प्रधानमंत्री जी ने फिर इस बात को कहा है किसान जब चाहे सरकार के साथ बात कर सकते है

Roshni Khan
Published on: 31 Jan 2021 11:53 AM GMT
हापुड़ पहुंचे कृषि मंत्री, किसान धरने को लेकर दिया बयान, कही ये बात
X
हापुड़ पहुंचे कृषि मंत्री, किसान धरने को लेकर दिया बयान, कही ये बात (PC: social media)

हापुड़: उत्तर प्रदेश के जनपद हापुड़ पहुंचे सूर्य प्रताप शाही कृषि मंत्री, ताराचंद इंटर कॉलेज की स्थापना दिवस कार्यक्रम में पहुंचे थे जहाँ मीडिया से बातचीत के दौरान सूर्य प्रताप शाही का किसान आंदोलन को लेकर बड़ा बयान सामने आया है।

ये भी पढ़ें:पीएम मोदी 7 फरवरी को बंगाल के हल्दिया का करेंगे दौरा, कई परियोजनाओं की देंगे सौगात

कृषि मंत्री ने कहा

सूर्य प्रताप शाही ने कहा कि "भारत सरकार ने बड़े ही सम्वेदनशीलता के साथ उसके साथ बातचीत की है, प्रधानमंत्री जी ने फिर इस बात को कहा है किसान जब चाहे सरकार के साथ बात कर सकते है, बात के लिए दरवाजे सदैव खुले हुए है, बात तर्कों के आधार पर हो सकती है, तथ्यों के आधार पर हो सकती है, जिद के आधार पर किसी चीज का विकल्प नही है, इसलिए लोकतंत्र के भीतर वार्ता व संवाद ही समस्याओं का समाधान है, में उम्मीद करता हूँ की किसान नेता पूरे सद्भावना के साथ संवाद को आगे बढ़ाएंगे"।

ये भी पढ़ें:Budget 2021: क्या आपको पता है, इसी दिन बदला भारत में बजट का इतिहास

सूर्य प्रताप शाही का कहना है

किसानों के चल रहे धरने को लेकर सूर्य प्रताप शाही का कहना है, कि "धरना तो तब करते जब कोई सुनने को तैयार नही होता, जब सरकार सुनने को तैयार है,11 बार कृषि मंत्री जी ने उन लोगो से बातचीत करी हैं, प्रधानमंत्री जी ने अपीलें की है, में समझता हूँ की धरना तोड़ा जाना चाहिए और सरकार के साथ बातचीत करनी चाहिए"।

रिपोर्ट - अवनीश पाल

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story