×

Sambhal News: संभल में एआईएमआईएम प्रदेश अध्यक्ष शौकत के बिगड़े बोल, कहा- हिंदू हमारे सामने हाथ जोड़कर जी हुजूरी करते थे

Sambhal News: शौकत ने कहा हिन्दू लोग एक शादी करते हैं तीन रखेल रखते हैं किसी को भी पता नहीं होता, लेकिन हम दो करते हैं इज्जत से करते हैं।

Saddam Hussain
Published on: 15 Oct 2022 10:11 AM GMT
X

संभल में एआईएमआईएम प्रदेश अध्यक्ष शौकत के बिगड़े बोल, कहा- हिंदू हमारे सामने हाथ जोड़कर जी हुजूरी करते थे: Video- Newstrack

Sambhal News: संभल में AIMIM के प्रदेश अध्यक्ष शौकत अली के बोल बिगड़े हैं उन्होंने कहा कि अगर मुसलमान दो बीवी रखता है तो उनका पूरा सम्मान करता है लेकिन हिंदू एक से अधिक महिलाओं को रखैल के तौर पर रखता है और उनसे नाजायज औलाद पैदा करता है मुसलमान कोई गाजर, मूली, प्याज नहीं जो कोई काट दे।

बीजेपी जब कमजोर होती हैं तो मुसलमानों के मजहबी मुद्दे ले आती हैं

संभल सदर के चौधरी सराय में पहुंचे एआईएम आईएम के प्रदेश अध्यक्ष शौकत अली ने कहा कि पहले हिंदू बोलता था अब मुसलमान भी बोलेगा बीजेपी हमेशा से ही हिंदू मुस्लिम कराती रही है जब भी बीजेपी को डर लगता है वह हिंदू मुस्लिम पर उतर आती है। उन्होंने कहा कि मुसलमान महिलाओं का पूरी तरह से सम्मान करते हैं। दो बीवियां होने के बाद भी उन्हें बराबर रखते हैं। लेकिन हिंदू रखैल रखने के बाद उन्हें सम्मान नहीं देता बल्कि उससे पैदा होने वाली औलादों को अपना नाम नहीं देता है।

बल्कि वह नाजायज औलाद पैदा करते हैं उन्होंने कहा कि मुसलमान कोई गाजर मूली प्याज नहीं जो कोई आकर उन्हें काट दे अब समय आ गया है। जब हम बोलेंगे और आप सुनेंगे वहीं उन्होंने रानी जोधा बाई का हवाला देते हुए एक इंस्पेक्टर को अपना साला तक कह डाला मंच से सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने भाजपा के खिलाफ जमकर बयान बाजी की।

एआईएमआईएम के प्रदेश अध्यक्ष शौकत अली ने कहा-

इंशाअल्लाह अल्लाह ताला हम तुम्हारा बराबर जवाब देंगे पहले अब हम बोलेंगे तुम सुनोगे अब तुम हमें नहीं जो चीजें हो रही है मदरसा मस्जिद हिजाब किसके साथ हो रहा है आपके साथ हो रहा है जब भी बीजेपी कमजोर होती है तो मुसलमानों के मुद्दे को लेकर बाहर आती है। यह कहते हैं मुसलमान दो शादी करते हैं तीन शादी करते हैं यकीनन हम लोग शादी करते हैं शादी को इज्जत देते हैं।

मुस्लिम 2 निकाह करते है, इज्जत से करते है, लेकिन हिंदू 1 शादी करते है और 3 रखैल रखते है

लेकिन यह लोग लोग एक शादी करते हैं तीन रखेल रखते हैं किसी को भी पता नहीं होता के नाम दो करते हैं इज्जत से करते हैं। बीवी बनाते हैं उन बच्चों का बाप भी बनाते हैं राशन कार्ड का होता है। आधार कार्ड होता है। उनको नाम देते हैं यह जो इनसे औलाद होती है वह नाजायज होते हैं जिनके मां बाप का पता नहीं होता।

प्रदेश अध्यक्ष शौकत अलीएआईएमआईएम

832 साल हमने हुकूमत की है तुम हमारे बादशाह के सामने हाथ बांधकर खड़े होते थे कहते थे जी हजूर बताइए क्या हुक्म है। यह क्या सोचे शौकत ने कहा कि जोधा भाई का भाई है ताकि चुन-चुन कर शौकत अली ने कहा की वर्दी उतार कर आओ साले साहब फिर पता चलेगा किस में कितना दम है।


Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story