×

एक फोन पर ऩईमुद्दीन के परिवार को मदद, मेरठ में लक्खिपुरा में भेजी राशन किट

भाजपा नेता विनीत शारदा ने उनकी ओर से व्यापारी वर्ग की चिन्ता करने पर उत्तर प्रदेश सरकार के वरिष्ठ मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह को धन्यवाद दिया है। उन्होंने कहा देश में प्रधानमंत्री मोदी, प्रदेश में मुख्यमंत्री योगी जनता के साथ व्यापारी वर्ग एवं छोटे ,छोटे लघु उद्यमियों की चिन्ता कर रहे हैं।

राम केवी
Published on: 30 April 2020 10:19 AM GMT
एक फोन पर ऩईमुद्दीन के परिवार को मदद, मेरठ में लक्खिपुरा में भेजी राशन किट
X
भाजपा नेता विनीत अग्रवाल

मेरठः लगातार 36 वें दिन भी विनीत अग्रवाल शारदा फ़ैन्स क्लब ने जनता की बीच जाकर घर,घर मोदी योगी राशन कीट बाँटी , यह मोदी योगी राशन कीट में 10 से 12 किलो राशन भोजन सामग्री में आटा, चावल , दाल, सरसों का तेल , आलू , नमक एवं कम्पनी का सेनिटाइजर भी मौजूद है।

आज तक 3985 मोदी योगी राशन कीट ज़रूरतमनदो को घर घर जाकर वितरित की जा चुकी हे भाजपा नेता वं भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक विनीत अग्रवाल शारदा ने कहाँ आज तेलगांना की राजधानी हैदराबाद से हमारे व्यापारी मित्र का फ़ोन आया की मेरठ में लक्खिपुरा में नईमुद्दीन परिवार को राशन कीट की ज़रूरत है फ़ौरन हमने नईमुद्दीन के परिवार को राशन किट भेजी गई।

मंत्री ने फोन कर मांगे सुझाव

वही भाजपा नेता विनीत शारदा ने बताया की प्रदेश के वरिष्ठ मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह का फ़ोन आया उन्होंने हाल चाल पूछते हुए शारदा से व्यापारी एवं लघु एवं उधमियों को उनके लॉक डाउन में हुए नुकसान की भरपाई पर सुझाव भी मांगे हैं। वही शारदा ने प्रदेश के व्यापारी वर्ग से चर्चा करने के बाद कल तक सुझाव देने को मंत्री जी को कहा है।

राशन किट देते भाजपा नेता विनीत अग्रवाल

इसके अलावा भाजपा नेता विनीत शारदा ने उनकी ओर से व्यापारी वर्ग की चिन्ता करने पर उत्तर प्रदेश सरकार के वरिष्ठ मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह को धन्यवाद दिया है। उन्होंने कहा देश में प्रधानमंत्री मोदी, प्रदेश में मुख्यमंत्री योगी जनता के साथ व्यापारी वर्ग एवं छोटे ,छोटे लघु उद्यमियों की चिन्ता कर रहे हैं।

आज प्रदेश सरकार के मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह जी का व्यापारी वर्ग की फ़िक्र एवं चिन्ता करना ही यह दर्शाता हे की प्रदेश सरकार व्यापारी वर्ग के लिये कितनी सवेदनशील के साथ कितनी गम्भीर है।

मेरठ से सादिक़ खान की रिपोर्ट

राम केवी

राम केवी

Next Story