×

अजय कुमार लल्लू ने योगी सरकार पर बोला हमला, कहा- काले चश्मे की वजह से नहीं नजर आ रहा कुछ

कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने योगी सरकार पर तीखा हमला बोला है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Raghvendra Prasad Mishra
Published on: 28 May 2021 1:18 PM GMT
Ajay Kumar Lallu
X

अजय कुमार लल्लू (फोटो साभार-सोशल मीडिया)

लखनऊ। कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने योगी सरकार पर तीखा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में स्वास्थ्य सुविधाओं का बुरा हाल है और मुख्यमंत्री को कुछ नजर नहीं आ रहा। अव्यवस्था का बोलबाला है, बेड, ऑक्सीजन, वेंटिलेटर दवाइयों के अभाव में लाखों लोगों ने जिंदगी खो दी है। इस महामारी के समय में बहुत से विधायक और मंत्रियों के साथ उनके परिजनों की जान चली गई। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सत्ता संभालने के पहले दिन ही काला चश्मा लगा लिया था। इसी आधार पर अधिकारी उन्हें सबकुछ ठीक ठाक बता रहे है। लेकिन हकीकत उन्हें नजर नहीं आ रहा है।

अजय कुमार लल्लू ने बीजेपी विधायक और मंत्रियों पर भी सवाल खड़े किए। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री अस्पतालों का निरीक्षण कर रहे हैं। उन्हें वह कोई कमी नजर नहीं आ रही, सब कुछ ठीक-ठाक दिखाया जा रहा है। मुख्यमंत्री के दौरे के बाद सारी चीजें फिर पहले जैसी हो जा रही हैं। उन्होंने कहा कि ​मुख्यमंत्री ने पहले दिन जो काला चश्मा लगाया था, वह अभी तक उतरा नहीं है। इसी के आधार पर उन्हें सबकुछ ठीक-ठाक नजर आ रहा है। इससे उनके दूरदर्शिता पर भी सवाल उठता है।

बता दें कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ प्रदेश की स्वास्थ्य सुविधाओं को चुस्त-दुरुस्त करने के लिए लगातार जिलों का दौरा कर रहे हैं। लेकिन दिक्कत यह है कि मुख्यमंत्री का दौरा पहले से तय होता है। उनको कहां-कहां जाना है वह रूट भी तय हो जाता है। अधिकारी तय कार्यक्रम के हिसाब से ऐसी व्यवस्था करते हैं कि उन्हें वहीं नजर आता है जो वह देखना चाहते हैं। शायद यही वजह है कि मुख्यमंत्री के दौरे का असर जमीनी स्तर पर कहीं दिखाई नहीं दे रहा है। आलम यह है कि कोरोना व ब्लैक फंगस के इलाज के लिए लोगों को लखनऊ में दौड़ना पड़ रहा है।

Raghvendra Prasad Mishra

Raghvendra Prasad Mishra

Next Story