×

19 फरवरी को मथुरा दौरे पर जाएंगी प्रियंका गांधी, जानिए पूरा कार्यक्रम

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि आज उत्तर प्रदेश में किसानों का गन्ने का बकाया है धन मिलो में किसानों का भुगतान नहीं हो रहा है लगातार किसानों का जमकर उत्पीड़न व शोषण किया जा रहा है।

suman
Published on: 17 Feb 2021 1:15 PM GMT
19 फरवरी को मथुरा दौरे पर जाएंगी प्रियंका गांधी, जानिए पूरा कार्यक्रम
X
प्रियंका 19 फरवरी को पाली खेड़ा में किसान पंचायत को संबोधित करेगी । कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार उर्फ लल्लू ने मीडिया से वार्ता करते हुए कहा कि प्रियंका गांधी 19 फरवरी को मथुरा आएंगी

मथुरा : कांग्रेस की नेता प्रियंका गांधी 19 फरवरी को मथुरा दौरे पर आ रही है । प्रियंका 19 फरवरी को पाली खेड़ा में किसान पंचायत को संबोधित करेगी । कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार उर्फ लल्लू ने मीडिया से वार्ता करते हुए कहा कि प्रियंका गांधी 19 फरवरी को मथुरा आएंगी । इसे लेकर पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा गांव-गांव जाकर सभा में सम्मिलित होने के लिए अभियान चलाकर लोगों से आवाहन किया जा रहा है।

किसानों की आवाज बुलन्द

उन्होंने कहा कि जब तक कृषि बिल वापिस नहीं हो जाता कांग्रेस पार्टी लगातार किसानों की आवाज बुलन्द करती रहेगी । उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार किसानों का लगातार दमन कर रही है। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि आज उत्तर प्रदेश में किसानों का गन्ने का बकाया है धन मिलो में किसानों का भुगतान नहीं हो रहा है लगातार किसानों का जमकर उत्पीड़न व शोषण किया जा रहा है।

यह पढ़ें..सरकार ने आपके इस सुरक्षित डेटाबेस को बेचा, इतने करोड़ रुपए की हुई कमाई

दमनकारी नीतियों के विरोध

कांग्रेस पार्टी इस सरकार की दमनकारी नीतियों के विरोध में लगातार संघर्ष करती रहेगी । उन्होंने साफ शब्दों में कहा जब तक यह तीनों कृषि बिल वापस नहीं हो जाते कांग्रेस पार्टी संघर्ष करती रहेगी ।

Priyanka Gandhi

यह पढ़ें..ऑटो एवं ई-रिक्शा चालकों की समस्याओं को सुनते BJP प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह, देखें तस्वीरें

उन्होंने प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को चुनौती देते हुए कहा कि इस बिल में क्या-क्या विशेषताएं है बताएं ।हम बिल की विफलता बताएंगे ।उनके सामने बैठ कर बताएंगे उन्होंने कहा कि प्रियंका गांधी यहां किसान पंचायत को संबोधित करेंगी इसकी सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं ।

आगामी पंचायत और विधानसभा चुनावों को लेकर विभिन्न राजनीतिक पार्टियों द्वारा अपनी कमर कस ली गई है। जिसके चलते विभिन्न राजनीतिक दलों के वरिष्ठ नेता मथुरा का आ रहे हैं और अधिक से अधिक लोगों को अपने दलों से जोड़ने का प्रयास कर रहे हैं। इसी क्रम में 19 फरवरी को कांग्रेस की नेता प्रियंका गांधी मथुरा पहुंच रही है। यहां वह किसानों के साथ भी चर्चा कर उनकी समस्याएं जानेंगी।

suman

suman

Next Story