×

Rampur News: आकाश सक्सेना ने पत्र लिख अब्दुल्ला आजम की सदस्यता रद्द किए जाने की मांग की

Rampur News: उन्होंने मांग की है, कि मुरादाबाद एमपी एमएलए कोर्ट के निर्णय को संज्ञान में लेते हुए विधानसभा सीट को रिक्त घोषित किया जाए।

Azam Khan
Report Azam Khan
Published on: 14 Feb 2023 4:13 PM GMT (Updated on: 14 Feb 2023 4:15 PM GMT)
Rampur News
X

Rampur News (Social Media)

Rampur News: सपा नेता आजम खान की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है। कल एमपी एमएलए कोर्ट ने 15 साल पुराने छजलेट बवाल में आजम खान और उनके विधायक बेटे अब्दुल्ला आजम को दोषी मानते हुए दो-दो साल की सजा सुनाई थी। साथ ही 3-3 हजार का जुर्माना भी लगाया था। 2 साल की सजा के बाद स्वार विधायक अब्दुल्लाह आजम की विधायकी जाना भी तय है। इसी को लेकर आज रामपुर शहर विधायक आकाश सक्सेना ने प्रमुख सचिव विधानसभा को एक पत्र लिखा है। जिसमें उन्होंने मांग की है, कि मुरादाबाद एमपी एमएलए कोर्ट के निर्णय को संज्ञान में लेते हुए विधानसभा सीट को रिक्त घोषित किया जाए।

क्या कुछ बताया का सक्सेना ने

इस मामले पर भाजपा के नव निर्वाचित विधायक आकाश सक्सेना ने कहा कि, कल एमपी एमएलए कोर्ट मुरादाबाद का जो निर्णय आया था जिसमें आजम खान अब्दुल्ला आजम खान को दो साल की सज़ा सुनाई गई है। उसी को लेकर प्रमुख सचिव विधानसभा को पत्र लिखा है। उस पत्र में उन्होने मांग की है कि कोर्ट के निर्णय को संज्ञान में लेते हुए आगे की कार्रवाई की जाए। स्वार की विधानसभा सीट को रिक्त घोषित किया जाए और आगे की जो प्रक्रिया है उसे अपनाया जाए।


लंबित मुकदमों में भी होगी सजा

भाजपा विधायक आकाश सक्सेना ने कहा यह तो होना ही था। झूठ के पैर ज्यादा लंबे नहीं होते हैं। सत्य की जीत हमेशा होती है। हम शुरू से ही ये बात कहते चले आ रहे हैं। सत्य की ही जीत होगी। रामपुर में जिस तरह की राजनीति इन लोगों ने की थी उसका अंत अब आपको देखने को मिल रहा है। आने वाले समय में जितने भी मुकदमे इन लोगों खिलाफ चल रहे हैं, उनमें भी इनको सजा होगी।

Anant kumar shukla

Anant kumar shukla

Content Writer

अनंत कुमार शुक्ल - मूल रूप से जौनपुर से हूं। लेकिन विगत 20 सालों से लखनऊ में रह रहा हूं। BBAU से पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएशन (MJMC) की पढ़ाई। UNI (यूनिवार्ता) से शुरू हुआ सफर शुरू हुआ। राजनीति, शिक्षा, हेल्थ व समसामयिक घटनाओं से संबंधित ख़बरों में बेहद रुचि। लखनऊ में न्यूज़ एजेंसी, टीवी और पोर्टल में रिपोर्टिंग और डेस्क अनुभव है। प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काम किया। रिपोर्टिंग और नई चीजों को जानना और उजागर करने का शौक।

Next Story