×

Akbarpur News: कांग्रेस के चेयरमैन प्रत्याशी ललित मोहन ने जुलूस के साथ किया नामांकन, ठोंकी जीत की दावेदारी

Akbarpur News: अकबरपुर की सम्मानित जनता का प्यार मेरे ऊपर बहुत बड़ा कर्ज है और अकबरपुर को स्मार्ट सिटी बनाकर यह कर्ज चुकाऊंगा।

Anant kushwaha
Published on: 23 April 2023 9:38 PM GMT
Akbarpur News: कांग्रेस के चेयरमैन प्रत्याशी ललित मोहन ने जुलूस के साथ किया नामांकन, ठोंकी जीत की दावेदारी
X
जुलूस निकालते कांग्रेस प्रत्याशी ललित मोहन (Pic: Newstrack)

Akbarpur News: मैंने अकबरपुर की सम्मानित जनता की ईमानदारी से सेवा की है और मेरा चुनाव अकबरपुर की सम्मानित जनता लड़ रही है। अकबरपुर नगरपालिका परिषद चेयरमैन पद के कांग्रेस प्रत्याशी ललित मोहन श्रीवास्तव नामांकन के पूर्व जुलूस में शामिल अकबरपुर की सम्मानित जनता को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि हर घर राशन, बिजली, सफाई स्वास्थ्य हर गली में पक्की सड़क नाली और स्ट्रीट लाईट, पार्क, प्रदूषणमुक्त स्वच्छ अकबरपुर मेरी प्रथम प्राथमिकताओं में शुमार है। उन्होंने कहा कि जैसे मैंने अपने वार्ड को आदर्श वार्ड बनाया वैसे ही अकबरपुर की जनता को राष्ट्रीय स्तर पर सम्मान दिलवाना मेरा परमधर्म है। चेयरमैन प्रत्याशी ललित मोहन श्रीवास्तव ने कहा कि नामांकन में शामिल होने के लिए अकबरपुर की सम्मानित जनता उमड़ पड़ी और निर्वाचन आयोग द्वारा दी गयी अनुमति का संदर्भ देकर सम्मानित मतदाताओं को आभार के साथ ससम्मान वापस भेज दिया गया। अकबरपुर की सम्मानित जनता का प्यार मेरे ऊपर बहुत बड़ा कर्ज है और अकबरपुर को स्मार्ट सिटी बनाकर यह कर्ज चुकाऊंगा।

जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अमित कुमार वर्मा ने कहा कि अकबरपुर नगरपालिका परिषद चेयरमैन पद के कांग्रेस प्रत्याशी ललित मोहन श्रीवास्तव की जीत अकबरपुर की जनता की जीत होगी और अम्बेडकर नगर जनपद मुख्यालय पूर्वांचल की राजधानी की तरह चमचमायेगा जहाँ विकास की नदी बहेगी। अकबरपुर की जीवनरेखा पावन तमसा नदी प्रदूषणमुक्त पीने योग्य जल से युक्त होगी।
जिला कांग्रेस कमेटी के मीडिया प्रभारी डा विजय शंकर तिवारी ने बताया कि पूर्व घोषित कार्यक्रम और प्रशासन से प्राप्त अनुमति के अनुरूप अकबरपुर नगरपालिका परिषद चेयरमैन कांग्रेस प्रत्याशी ललित के नामांकन को ऐतिहासिक बनाने के जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अमित कुमार वर्मा की अगुवाई में जनपद के कांग्रेसजनों और अकबरपुर की जनता ने शहजादपुर में प्रख्यात गाँधीवादी नेता डा जीके जेटली की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर जय उद्घोष करते हुए कांग्रेस और ललित मोहन श्रीवास्तव के नारे से जनपद मुख्यालय गुंजायमान करते हुए कूच किया।

समाजवाद के पुरोधा श्रद्धेय राम मनोहर लोहिया, भारतरत्न सरदार पटेल और डा अम्बेडकर साहब की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर श्रीरामजानकी मंदिर, श्री हनुमान मंदिर और श्री अविमुक्तेश्वर महादेव धाम में माथा टेक जनता का अभिवादन करते ललित मोहन श्रीवास्तव का नामांकन जुलूस नामांकन परिसर के बाहर तक गया। जहाँ जिला कांग्रेस कमेटी के पूर्व अध्यक्ष राम कुमार पाल, उप्र कांग्रेस सचिव अमित जायसवाल, उप्र कांग्रेस सोशल मीडिया महासचिव संजय तिवारी, अकबरपुर प्रभारी सुखीलाल वर्मा, पीसीसी सदस्य महली प्रसाद राजभर, सरिता यादव, गुलाम रसूल छोटू, जिला कांग्रेस उपाध्यक्ष रवीश शुक्ला, सैय्यद ऐतबार हुसैन अक्कन, जिला युवा कांग्रेस अध्यक्ष विशाल वर्मा ने संबोधित करते हुए भारी बहुमत से ललित मोहन श्रीवास्तव को चेयरमैन चुनने का आवाहन किया।

इस मौके पर प्रमुख रूप से उप्र किसान कांग्रेस के सचिव संजय यादव, अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के प्रदेश सचिव जियाउद्दीन अंसारी, सहकारिता प्रकोष्ठ अध्यक्ष राज बहादुर मिश्रा, नगर अध्यक्ष राजेश प्रजापति, धनंजय श्रीवास्तव, शीतला प्रसाद श्रीवास्तव सोनू, नंद कुमार गुप्ता द्द्द्, ज्ञानेन्द्र कुमार पाठक, रामजी सहित टीम ललित के वालंटियर आमजनता और भारी संख्या में महिलाएं मौजूद रहीं।

Anant kushwaha

Anant kushwaha

Next Story