मायावती के बाद अखिलेश का भी कांग्रेस पर हमला, कहा- BJP को हराने किए SP-BSP-RLD सक्षम

लोकसभा चुनाव की तारीखों के ऐलान के बाद सियासी बयानबाजी तेज हो गई। यूपी में महागठबंधन द्वारा कांग्रेस के खिलाफ दो सीटों पर उम्मीदवार नहीं उतारने के फैसले के जवाब में कांग्रेस ने राज्य की 7 सीटों पर उम्मीदवार नहीं उतारने का ऐलान किया था।

Dharmendra kumar
Published on: 18 March 2019 10:41 AM GMT
मायावती के बाद अखिलेश का भी कांग्रेस पर हमला, कहा- BJP को हराने किए SP-BSP-RLD सक्षम
X
फ़ाइल फोटो

लखनऊ: लोकसभा चुनाव की तारीखों के ऐलान के बाद सियासी बयानबाजी तेज हो गई। यूपी में महागठबंधन द्वारा कांग्रेस के खिलाफ दो सीटों पर उम्मीदवार नहीं उतारने के फैसले के जवाब में कांग्रेस ने राज्य की 7 सीटों पर उम्मीदवार नहीं उतारने का ऐलान किया था।

बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने कांग्रेस के आॅफर पर करारा हमला बोला। मायावती ने सुबह तीखी प्रतिक्रिया दी तो दोपहर में अखिलेश यादव भी कांग्रेस पर भड़क गए।

यह भी पढ़ें.....गोवा: कांग्रेस विधायकों ने राज्यपाल से मुलाकात कर पेश किया सरकार बनाने का दावा

मायावती ने सोमवार को साफ कहा कि कांग्रेस 7 सीटें छोड़ने का भ्रम न फैलाए और वह राज्य की सभी 80 सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारने को स्वतंत्र है। मायावती के इस कदम का समाजवादी पार्टी के चीफ अखिलेश यादव ने भी समर्थन किया है।



यह भी पढ़ें.....मायावती को कांग्रेस का भाईचारा कबूल नहीं! कहा बीजेपी को हराने के लिए आपकी ज़रुरत नहीं

अखिलेश ने मायावती के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा कि यूपी में एसपी-बीएसपी-आरएलडी का गठबंधन बीजेपी को हराने में सक्षम है। कांग्रेस किसी तरह का कन्फ्यूजन ना पैदा करे। मायावती के बाद अखिलेश के यह बयान बेहद अहम माना जा रहा है।

‘सखी री’ आयो होली का त्यौहार: देखें रंग में सराबोर हुई छात्राओं ने कैसे की मस्ती

मायवाती ने कहा था कि बीएसपी एक बार फिर साफ तौर पर स्पष्ट कर देना चाहती है कि उत्तर प्रदेश सहित पूरे देश में कांग्रेस पार्टी से हमारा कोई भी किसी भी प्रकार का तालमेल और गठबंधन आदि बिल्कुल भी नहीं है। हमारे लोग कांग्रेस पार्टी द्वारा आए दिन फैलाए जा रहे किस्म-किस्म के भ्रम में कतई ना आएं।'

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story